Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Johnny Lever Reveal He Was About To Do Suicide At Age Of 13 This Is How He Take Step Back

रेल की पटरी पर जान देने चले गए थे जॉनी लीवर, एक्टर ने बताई हंसते चेहरे के पीछे अपने दर्द की कहानी

जॉनी लीवर को आपने हमेशा हंसते और हंसाते हुए देखा होगा। वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम बात करते हैं और अब जब सालों बाद उन्होंने अपनी जिंदगी के कुछ राज खोले तो उन्हें सुनकर आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानFri, 16 Feb 2024 05:34 AM
हमें फॉलो करें

जॉनी लीवर ने अपने करियर में हमेशा फैंस और दर्शकों को हंसाया है। वह जहां भी जाते हैं वहां का माहौल ही खुशनुमा कर देते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सबको खुश करने वाले जॉनी की लाइफ में ऐसा समय आया था जब वह खुद को खत्म करना चाहते थे और इस दुनिया को छोड़ना चाहते थे। वह तो मरने के लिए ट्रेन के ट्रैक तक पहुंच गए थे, लेकिन फिर एक वजह ने उन्हें यह बड़ा और गंदा कदम उठाने से रोक दिया।

पापा पीते थे शराब

जॉनी ने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के शो में बचपन के मुश्किल दिनों के बारे में बताया कि बचपन में मुझे फैमिली को देखना पड़ता था तो मैंने बहुत स्ट्रगल किया। मैं कुछ काम करता था तो घर में खाना बनता था। डैडी बहुत ड्रिंक करते थे और पीने के बाद उन्हें पता ही नहीं था कि वह क्या करते थे। वो अपने दोस्तों के साथ निकल जाते थे। काम पर नहीं जाते थे और दादागिरी करते थे। हम लोगों को डर लगता था कि मेरा बाप जिंदा आएगा कि नहीं आएगा।

आत्महत्या करने गए

जॉनी ने आगे बताया कि 13 साल की उम्र में वह इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने आत्महत्या करने का सोच लिया था। वह बोले कि मेरी अपने पापा से इतनी फ्रस्ट्रेशन हो गई थी कि मैं रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया। लेकिन जैसे ही मैंने ट्रेन आती देखी तो मेरी आंखों में मेरी 3 बहनें आ गईं। बस इसी वजह से मैंने अपने कदम वापस ले लिए।

रियल मर्डर देखे

जॉनी ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्होंने रियल मर्डर होते देखे हैं अपने बचपन में और अगर वह एक्टर नहीं बनते तो वह भी क्रिमिनल की दुनिया में होते और लोकल गैंगस्टर तो बन गए होते। लेकिन भगवान का शुक्र है कि वह किसी गलत लाइन में नहीं गए।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें