Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jeetu Joseph Mohanlal starrer Drishyam to be remade in Hollywood Ajay Devgn made remake in hindi

भारत की इस फिल्म का हॉलीवुड में बनने जा रहा है रीमेक, बॉक्स ऑफिस पर की थी 64 करोड़ रुपये की कमाई

Indian Film Remake in Hollywood: भारत की सबसे चर्चित फिल्म का हॉलीवुड में रीमेक बनने जा रहा है। आइए आपको इस फिल्म के बारे में बताते हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 08:41 PM
हमें फॉलो करें

भारत में इस पॉपुलर फिल्म के कई सारे रीमेक बन चुके हैं। सबसे पहले ये फिल्म मलयालम में बनी थी। मलयालम में मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं जब हिंदी में इसका रीमेक बना था तब अजय देवगन ने अहम किरदार निभाया था। पहचाना? जी हां, हम 'दृश्यम' की बात कर रहे हैं। मलयालम भाषा वाली 'दृश्यम' ने वर्ल्डवाइड 64.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं हिंदी भाषा वाली 'दृश्यम' ने वर्ल्डवाइड 110.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली इस फिल्म का अब हॉलीवुड में रीमेक बनने जा रहा है।

हॉलीवुड के साथ मिलाया हाथ

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। श्रीधन ने लिखा, 'पैनरोमा स्टूडियोज 'दृश्यम' फ्रैंचाइजी को हॉलीवुड ले जाने के लिए तैयार है। भारत और चीन के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करने के बाद निर्माता कुमार मंगत पाठक और पैनोरमा स्टूडियोज ने हॉलीवुड में 'दृश्यम' बनाने का निर्णय लिया है। इसके लिए उन्होंने गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और जोट फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है।'

फिल्म का बनेगा कोरियन वर्जन

रमेश बाला ने आगे ये भी बताया कि पैनोरमा स्टूडियोज ने मूल निर्माता आशीर्वाद सिनेमाज से मलयामल फिल्म के अंतरराष्ट्रीय रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं। हॉलीवुड के साथ-साथ 'दृश्यम' फ्रैंचाइजी के कोरियन वर्जन पर भी काम चल रहा है। बता दें, अभी तक मलयालम वाली 'दृश्यम' के हिंदी, कन्नड़, तेलुगू, तमिल, सिंहली और चीनी सहित विभिन्न भाषाओं में रीमेक बन चुके हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें