Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hariyanvi Song Demand Released On Youtube sung by popular artist Late Raju Punjabi featuring Garima Singh Mohit Kumar

हरियाणवी गायक राजू पंजाबी के आखिरी गाने ने मचाई धूम, बीट पर खुलकर झूम रहे हैं लोग

  • Hariyanvi Song: दिवंगत हरियाणवी गायक राजू पंजाबी का आखिरी गाना ‘डिमांड’ यूट्यूब पर रिलीज हो गया है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 4 June 2024 11:00 AM
हमें फॉलो करें

हरियाणवी गायक राजू पंजाबी का आखिरी गाना ‘डिमांड’ यूट्यूब पर स्ट्रीम कर रहा है। पांच दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को लोगों से खूब प्यार मिल रहा है। लोग राजू पंजाबी द्वारा लिखे और गाए गए इस गाने की बीट पर खुलकर डांस कर रहे हैं। इतना ही नहीं, वे यूट्यूब पर कमेंट कर इस की तारीफ भी कर रहे हैं। 

इन पर फिल्माया गया राजू का आखिरी गाना

राजू पंजाबी के साथ-साथ ज्योति जिया ने भी यह गाना गाया है। इस म्यूजिक वीडियो को गरिमा सिंह और मोहित कुमार पर फिल्माया गया है। वहीं इसका निर्देशन सैम सीजे ने किया है। राजू पंजाबी के गाने पर बना यह म्यूजिक वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

कैसे हुई थी राजू पंजाबी की मौत?

बता दें, राजू पंजाबी का पिछले साल 40 साल की उम्र निधन हो गया था। राजू के निधन की वजह से उनके फैंस शॉक में चले गए थे। इंडिया टीवी न्यूज के अनुसार, राजू कुछ समय से हरियाणा के हिसार के एक अस्पताल में भर्ती थे और उनका पीलिया का इलाज चल रहा था। जब उनकी हालत में सुधार आया तब उन्हें घर लाया गया, किंतु कुछ समय बाद फिर से उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह इस दुनिया को छोड़कर हमेशा के लिए चले गए। 

सपना चौधरी के साथ काम कर चुके हैं राजू पंजाबी

राजू पंजाबी को 'आचा लागे से', 'देसी देसी', 'तू चीज लाजवाब', 'लास्ट पैग' और 'भांग मेरे यारा ने' जैसे गानों के लिए जाना जाता है। उन्होंने सपना चौधरी के साथ भी एक प्रोजेक्ट पर काम किया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें