Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Guess Who Bollywood Actor Govinda on seeing a ghost in his hotel room said I got very scared and ran for my life

पहचान कौन? बॉलीवुड के इस एक्टर के सामने आया था बूढ़ी औरत का भूत, जान बचाने के लिए होटल से भागे और फिर…

  • पहचान कौन? उस एक्टर का नाम बताइए जिसने सच में भूत देखा था और अपनी जान बचाने के लिए भाग गए थे।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 May 2024 09:26 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के उनके होटल के कमरे में जब कुछ असाधारण गतिविधियां होने लगीं तब वह बहुत डर गए थे। दरअसल, एक्टर एक हिल स्टेशन पर अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। दिनभर शूटिंग करने के बाद जब एक्टर आराम करने के लिए अपने कमरे में आए और सो गए तब उनके साथ कुछ ऐसा हुआ की वह डर के मारे अपने कमरे से भाग गए। 

एक्टर ने खुद बताया पूरा किस्सा

आईबी टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने खुद इस घटना के बारे में बताया था। एक्टर ने कहा था कि वह जिस होटल में रुके थे वह होटल बहुत अजीब था। आधी रात में जब वह उठे और तब उन्होंने देखा कि उनकी छाती पर एक बूढ़ी औरत बैठी हुई है। वह हड़बड़ा गए और जल्दी से उन्होंने बेड के साइड पर रखा नाइट लैंप जलाया। जैसे ही लाइट जली वो औरत गायब हो गई। उन्होंने अपने चारों तरफ देखा और महसूस किया कि उनका सारा सामान किसी ने जमाकर रखा है, जबकि उन्होंने अपना सारा सामान बिखरा हुआ छोड़ा था।"

ये है एक्टर का नाम

इस घटना की वजह से वह बहुत डर गए और अपनी जान बचाने के लिए भागे और तब तक भागते रहे जब तक वह मुंबई नहीं पहुंच गए। एक्टर ने कहा था, "मैं इतना डर गया था कि मैं उस रात अपनी जान बचाने के लिए भागा और मुंबई पहुंचने पर ही रुका। जब भी मैं उस घटना को याद करता हूं मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।" बता दें, ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें