Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपwomen left their home due to Aamir khan know why

OMG:आमिर के कारण अपना घर छोड़कर मंदिरों में रहने लगी थीं यहां की औरतें

बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपना सारा काम छोड़कर अपने एनजीओ पानी फाउंडेशन को प्रमोट कर रहे हैं। महाराष्ट्र में सूखे की समस्या को लेकर वह पानी फाउंडेशन के जरिए लगातार काम कर रहे हैं। आमिर...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीMon, 23 April 2018 01:15 PM
हमें फॉलो करें

आमिर भी हुए हैरान

1 / 2

बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपना सारा काम छोड़कर अपने एनजीओ पानी फाउंडेशन को प्रमोट कर रहे हैं। महाराष्ट्र में सूखे की समस्या को लेकर वह पानी फाउंडेशन के जरिए लगातार काम कर रहे हैं। आमिर की यह मुहिम महाराष्ट्र के अलग-अलग गांवों के लिए है। इसी के चलते खास तौर पर लाइव हिन्दुस्तान को दिए एक इंटरव्यू में आमिर ने एक दिलचस्प खुलासा किया। 

 VIDEO: दिव्यांका त्रिपाठी ने पति को यूं चखाया मजा, इस हरकत से थीं परेशान

VIDEO: मां के गाने पर यूं नाची अमिताभ की बेटी, तो जया ने उतारी करण जौहर की नजर

इसलिए रात में मंदिरों में रहने लगी औरतें...

आमिर ने बताया कि जब उन्होंने महाराष्ट्र में लोगों को पानी बचाने के लिए वाटर मैनेजमेंट की ट्रेनिंग देनी शुरू की तो वहां की औरतों ने बढ़ चढ़कर उसमें भाग लिया। लेकिन गांव के मर्द ट्रेनिंग में आने के लिए न सिर्फ बहाने बनाते थे बल्कि घर की औरतों के ट्रेनिंग में आने के बाद पूरा दिन किसी पेड़ के नीचे जुआ खेलते थे। पहले तो किसी ने इस पर कुछ नहीं बोला लेकिन जब यह सिलसिला रुका नहीं तो उस गांव की सभी औरतों ने एक फैसला लिया और वह सभी घर परिवार छोड़ दिन भर आमिर की टीम के साथ काम करने के बाद रात को मंदिरों में रहने लगीं। उनका कहना था कि जब तक उस गांव के मर्द जुआ और खाली बैठकर दिन बर्बाद करना नहीं छोड़ेंगे तब तक वह घर वापस नहीं आएंगी।

SHOCKING: अश्लील VIDEO शेयर कर फंसीं शिल्पा शिंदे, हिना खान और फैंस ने यूं लगाई लताड़

आगे पढ़िए जब औरतों की समझदारी देख हैरान हुए आमिर...

 

औरतों की समझदारी से इंप्रैस हुए आमिर

2 / 2

कई दिनों तक वह ऐसा करती रही और फिर आखिरकार जुआ छोड़ गांव के आदमियों ने भी गांव की भलाई के लिए पानी फाउंडेशन के साथ काम करना शुरू कर दिया। आमिर का कहना है कि यह देखकर मैं काफी हैरान हो गया, क्योंकि उन औरतों ने जिस समझदारी और धैर्य से अपने पतियों की गलत आदत को छुड़ाया वह काबिले तारीफ थी।

1 मई को की है ये अपील...

आपको बता दें कि पानी फाउंडेशन के प्रमोशन के दौरान आमिर ने सभी से अपील की कि एक मई को राज्य में कम से कम तीन घंटे काम करें, ताकि राज्य में श्रम दान की समस्या से निपटा जा सके।

ऐप पर पढ़ें