अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: जब कड़ी धूप में शूटिंग के दौरान सच में गिर पड़े अनुष्का और वरुण

sui dhaga making video

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' रिलीज के लिए तैयार है। रिलीज से पहले फिल्म के दोनों लीड एक्टर्स जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में 'सुई-धागा' की शूटिंग का एक मेकिंग वीडियो सामने आया है। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे शूट के दौरान वरुण और अनुष्का को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यहां तक की एक सीन के दौरान दोनों सच में जमीन पर गिर पड़े। 

रील शूटिंग के दौरान रियल में गिर पड़े...
वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वरुण और अनुष्का ने ममता और मौजी के किरदार में जान डाल दी। गर्मी के मौसम में चंदेरी में शूटिंग के दौरान दोनों ने घंटों कड़ी धूप में शूटिंग की। एक सीन में दोनों को साइकिल चलाते हुए शहर जाना था। इसके लिए दोनों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। शूटिंग के दौरान दोनों सच में साइकिल से गिर पड़े थे, लेकिन फिर शूटिंग रोकी नहीं और लगातार अपना शूट करते रहे। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

गांव के शादीशुदा जोड़े बने हैं वरुण-अनुष्का...
फिल्म में वरुण धवन मौजी के किरदार में नजर आएंगे, जबकि अनुष्का ने वरुण की वाइफ ममता का किरदार अदा किया है। दोनों नॉन ग्लैमरस अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों के किरदार ग्रामीण पृष्ठभूमि से हैं, लिहाजा दोनों को अपने-अपने किरदार के करीब रहने के लिए काफी मशक्कत भी करनी पड़ी है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले 'सुई धागा' का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है। शरत इससे पहले फिल्म 'दम लगा के हईसा' के जरिए लोगों का ध्यान खींच चुके हैं। 'सुई धागा' की बात करें तो यह फिल्म स्वरोजगार की कहानी है। फिल्म में वरुण का किरदार मौजी नौकरी छोड़कर अपना खुद का कारोबार शुरू करता है और अपना ब्रांड खड़ा कर लेता है। फिल्म के अधिकांश हिस्से को चंदेरी (मध्य प्रदेश) में शूट किया गया है। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:when anushka sharma varun dhawan Fall down from cycle during sui dhaaga shoot watch video