DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वरुण धवन नहीं पूरी कर पाएंगे गर्लफ्रेंड की ये ख्वाहिश, टूटेगा नताशा का दिल

Varun Dhawan, Natasha Dalal, Varun Dhawan Girlfriend, Varun Dhawan Marriage, Varun Natasha   Marriag

Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी नई फिल्म कलंक की वजह से खूबरहे हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ की हो रही है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही ये खबर सामने आई है कि वरुण इस साल के आखिर तक अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी कर सकते हैं। जिसके बाद वरुण के फैंस बेहद खुश है। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खजिससे वरुण और नताशा के फैंस निराश हो सकते हैं। दरअसल, पहले ये खबरें सामने आई थीं कि दीपिका-रणवीर की तरह वरुण और नताशा भी डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। लेकिन लगता है कि अब ऐसा नहीं हो पाएगा और वरुण अपनी होने वाली बीवी की ये ख्वाहिश पूरी नहीं कर पाएंगे। जिसकी वजह हैं वरुण के माता-पिता डेविड और लाली धवन।

भारत से बाहर शादी नहीं करना चाहते हैं माता-पिता...
जी हां, खबरों की माने तो वरुण के मां लाली धवन और डेविड धवन उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग के खिलाफ है। वो चाहते है कि वरुण-नताशा की शादी परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हो। विदेश में शादी करने आसान नहीं है। शादी के लिए देश छोड़ कर विदेश जाना बेहद परेशानी भरा होगा।

Box Office: धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है 'बदला' तो 100 करोड़ से इतनी दूर है 'लुका-छिपी'

टूटेगा नताशा का दिल...
बता दें, नताशा दलाल अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित है। वो चाहती है कि वरुण के साथ उनकी शादी यादगार साबित हो। नताशा ने वरुण के साथ शादी करने के लिए मालदीव को चुना था और उन्होंने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है। उसे देख ऐसा लगता है कि नताशा की डेस्टिनेशन वेडिंग की ख्वाहिश अधूरी रह सकती है।

Varun Dhawan, Natasha Dalal, Varun Dhawan Girlfriend, Varun Dhawan Marriage, Varun Natasha   Marriag

बता दें, अभी तक वरुण और नताशा की शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन जल्द ही इन दिनों की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ सकती है। हाल ही में वरुण के माता-पिता के साथ नताशा दलाल आकाश अंबानी की शादी के रिसेप्शन में शिरकत करने पहुंची थी। इसके बाद एक बार फिर कंफर्म हुआ की वरुण के माता-पिता ने आधिकारिक रूप से नताशा दलाल को अपनी बहू मान लिया है। अब सिर्फ शादी होने का इंतजार है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:varun dhawans parents disagree for destination wedding with gf natasha dalal