DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्लफ्रेंड दिशा और ऋतिक रोशन की कंट्रोवर्सी पर टाइगर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

tiger shroff reaction, Hrithik Roshan, disha patani

कुछ दिनों पहले ही ये अफवाह फैली थी ऋतिक रोशन के फ्लर्ट करने से तंग आकर एक्ट्रेस दिशा पटानी ने एक फिल्म छोड़ दी है। इस खबर पर काफी कंट्रोवसी भी हुई थी। क्योंकि ऋतिक टाइगर के बहुत अच्छे दोस्त हैं और टाइगर ऋतिक को अपने गुरू की तरह मानते हैं। इसके अलावा दोनों ही यशराज बैनर की नई एक्शन फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में इन रयूमर्स ने खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन अब टाइगर ने इस अफवाह पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और ये जवाब दिया।

‘बेवकूफाना’ है ये खबरें...
टाइगर श्रॉफ ने इन खबरों को पूरी तरह ‘बेवकूफाना’ बताकर खारिज कर दिया है। एक इंटरव्यू में टाइगर ने पत्रकारों से कहा,‘यह एक हिस्सा है। ना सिर्फ ऋतिक सर बल्कि हर एक्टर इसका सामना करता है। एक बार लाइमलाइट में आने के बाद आप आसानी से निशाना बन जाते होय़ यह बहुत ही बेवकूफाना अफवाह है। मैं उन दोनों को बहुत अच्छी तरह जानता हूं, वे ऐसे नहीं हैं। वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं।’टाइगर ने ये सारी बातें माचो की नई सीरीज के एनोग्रेशन के मौके पर कही। 

दिशा ने दिया था ये रिएक्शन...
इससे पहले दिशा पटानी ने भी इन खबरों को खारिज करते हुए इन्हें ‘बचकाना’ और ‘गैरजिम्मेदाराना अफवाह’बताया था और ऋतिक को एक शालीन इंसान बताया था। 

ऋतिक के साथ काम करना सपना था...
टाइगर ने आगे कहा, ‘उनके (ऋतिक) साथ काम करने का मेरा पुराना सपना रहा है। वह मेरे लिए सबकुछ हैं। मैं एक अभिनेता, एक इंसान के तौर पर उन्हें देखते हुए बढ़ा हुआ हूं। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। मैं उनसे बहुत कुछ सीखूंगा। हम अक्टूबर से अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। हालांकि, अभी इस बारे में बात करना बहुत जल्दबाजी होगी कि यशराज बैनर की इस फिल्म में मेरा उनके साथ डांस होगा या नहीं।' 
 

मलाइका के इन आइटम सॉन्ग्स में से कौनसा है आपके फेवरेट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tiger shroff break his silence on hrithik roshan disha patani dating Controversy