Hindi NewsEntertainment NewsGossipsuhana khan black and white bikini photos viral shahrukh khan daughter sizzles

स्विमिंग पूल में सुहाना का बोल्ड अवतार,बिकिनी में दिखीं शाहरुख की बेटी

पिछले कई दिनों से शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में हैं। अब एक बार फिर उनकी बिकिनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। जी हां, हाल ही में सुहाना...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 28 March 2018 06:26 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख की बेटी का हॉट अवतार

1 / 2

पिछले कई दिनों से शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में हैं। अब एक बार फिर उनकी बिकिनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। जी हां, हाल ही में सुहाना की कुछ बिकिनी फोटोज सामने आईं है, जिसमें वो अपनी फ्रेंड के साथ स्विमपूल में चिल करती नजर आ रही हैं। 

ब्लैक एंड व्हाइट स्विमसूट में दिखीं...
सुहाना ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'Te quiero mucho baby ❤❤💋💋'. इन फोटोज में वो ब्लैक एंड व्हाइट स्विमसूट में दिख रही हैं।

 

Suhana Khan #suhanakhan #fbsuhanakhan

A post shared by ғᴜᴛᴜʀᴇ ʙoʟʟʏᴡᴏᴏᴅ (@future.bollywood) on

लंदन में पढ़ाई कर रही हैं सुहाना...
सुहाना फिलहाल मुंबई में है। वो लंदन में हायर स्टडी कर रही हैं। शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बच्चों को मीडिया की काफी ज्यादा अटेंशन मिलती है। वो मूवी स्टार्स नहीं बल्कि वे स्टार किड्स हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब सुहाना बिकिनी लुक में नजर आई हैं। इससे पहले भी सुहाना की बीच पर
अबराम संग ये तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

आगे पढ़िए जब बेटी को लेकर शाहरुख ने किया था ये खुलासा...

सुहाना को बनना है हिरोइन

2 / 2

एक्ट्रेस बनना चाहती हैं सुहाना- शाहरुख...
शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में कहा था कि, सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है। लेकिन वो पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी। इसके बाद वो थिएटर करेंगी ताकि एक्टिंग की बारिकियां समझ सके। रिपोर्ट्स के मुता‍बिक सुहाना जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं और इसके लिए इस स्टार किड ने तैयारी भी शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक, सुहाना अपने पहले फोटोशूट के लिए तैयार हैं और इसे जल्द ही अंजाम दिया जाएगा। गौरी खान ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि सुहाना का पहला फोटोशूट एक मैगजीन के लिए होगा।

बता दें कि सुहाना अक्सर अपनी फ्रेंड्स के साथ पार्टी या मूवी डेट पर नजर आती रहती है। सुहाना ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की हैं।

ऐप पर पढ़ें