DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: जाह्नवी को देख ऐसे टूट पड़ी भीड़, फिल्म रिलीज से पहले ही स्टार बनीं श्रीदेवी की बेटी

जाह्नवी कपूर मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। ये फिल्म 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसमे उनके अपोजिट शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर होंगे।

 Janhvi Kapoor

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म धड़क अभी रिलीज भी नहीं हुई है लेकिन लोगों के लिए वो स्टार बन चुकी हैं। जी हां, हाल ही में जाह्नवी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो भीड़ से घिरी हुई हैं और लोग जोर-जोर से उनका नाम चिल्ला रहे हैं। ये वीडियो उस वक्त का है जब जाह्नवी जिम से लौटते हुए एक रेस्त्रां में गई थीं।

Sanju New Poster: डरे हुए दिखे रणबीर, सामने आया इस एक्टर का FIRST LOOK

क्या है वीडियो में...
इस वीडियो में जाह्नवी एक रेस्त्रां से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं, जहां बाहर पहले से ही फैंस उनका इंतजार कर रहे थे। इनमें कुछ स्ट्रीट चिल्ड्रन भी थे। जैसी ही जाह्नवी बाहर आईं इन बच्चों ने उन्हें घेर लिया और उनके चारों तरफ डांस करने लगे। यही नहीं कई बच्चों ने तो उनका हाथ तक पकड़ लिया

पहले घबराईं फिर मुस्कुराईं...
पहले तो जाह्नवी थोड़ा घबराई लेकिन फिर वो भी नॉर्मल होकर अपने फैंस को चियर करने लगीं और मुस्कुराते हुए अपनी गाड़ी में बैठ गईं।

बता दें कि जाह्नवी कपूर मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। ये फिल्म 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसमे उनके अपोजिट शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर होंगे।

गोवा में पार्टी करती दिखीं खुशी...
जहां जाह्नवी मुंबई में फैंस से घिरी दिखीं वहीं उनकी छोटी बहन खुशी कपूर गोवा में अपनी फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती दिखीं। इस पार्टी की कुछ फोटोज सामने आई हैं। जिनमें खुशी येलो ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं।

 

#kushikapoor snapped with her pal Ananya in Goa

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sridevi daughter Janhvi Kapoor surrounded by fans in mumbai video viral