DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या Valentine Day से पहले नेहा कक्कड़ ने कर दिया EX-ब्वॉयफ्रेंड को माफ?

 Neha Kakkar, Neha Kakkar Breakup, Neha support ex boyfreind, Himansh Kohli,

जब से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और हिमांश कोहली (Himansh Kohli) का ब्रेकअप हुआ है। तभी से नेहा हर दिन अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर नए-नए खुलासे कर रही हैं। कभी तो वो हिमांश पर गैर जिम्मेदार होने का आरोप लगाती हैं तो कभी उन्हें सेल्फिश कहती हैं। लेकिन हाल ही में नेहा ने कुछ ऐसा स्टेटमेंट दिया है कि उनके फैंस के साथ-साथ बाकी सभी लोग भी हैरानी में पड़ गए हैं। कुछ लोगों के मन में तो ये सवाल भी आ रहा है कि क्या नेहा ने बीती बातें भुलाकर हिमांश को माफ कर दिया है। कही ये सब Valentine Day का असर तो नहीं है।

38 की उम्र में हुई इस TV एक्ट्रेस की शादी, हनीमून के लिए जाएंगी यूरोप

 Neha Kakkar, Neha Kakkar Breakup, Neha support ex boyfreind, Himansh Kohli,

नेहा ने की मीडिया से ये अपील...
दरअसल, कुछ वक्त पहले ही नेहा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने मीडिया से अपील करते हुए ये कहा- ‘डियर मीडिया.. हमारा ब्रेक-अप गंदी तरह से नहीं हुआ है और न ही हमारा रिलेशन खराब था। आप किसी पर भी आरोप ना लगाओ। मुझे लगता है कि ब्रेकअप में किसी की भी गलती नहीं थी। हो सकता है कि भगवान को ही हमारा रिश्ता पसंद ना आया हो। ऐसी बातें कर नकारात्मकता ना फैलाइये.... अच्छी बातें कीजिए और सकारात्मकता फैलाइये।’

ब्रेकअप के बाद यूं टूटा नेहा कक्कड़ का दिल, दोबारा नहीं करना चाहतीं प्यार

 Neha Kakkar, Neha Kakkar Breakup, Neha support ex boyfreind, Himansh Kohli,

अब लोगों को ये समझ नहीं आ रहा है कि खुद हिमांश पर एक के बाद एक इल्जाम लगाने के बाद नेहा कक्कड़ को एकदम से क्या हो गया जो वो मीडिया को इस तरह की नसीहत दे रही हैं। नेहा कक्कड़ को एक बार अपने सारे बयान खुद पढ़ने चाहिए कि उन्होंने क्या कहा है? हालांकि, नेहा के इस जज्बे की तारीफ भी करनी चाहिए कि वो अपने ब्रेक-अप से निकल आई हैं और खुश हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shocking neha kakkar support ex boyfreind Himansh Kohli after Breakup