Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपshilpa shetty son viaan kundra baahubali dance video Viral

VIDEO: शिल्पा शेट्टी का बेटा बना 'बाहुबली', 6 साल की उम्र में किया ये कारनामा

Shilpa Shetty Son Bahubali Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने 6 साल के बेटे वियान का एक वीडियो...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 11 March 2019 09:47 PM
हमें फॉलो करें

Shilpa Shetty Son Bahubali Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने 6 साल के बेटे वियान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वियान 'बाहुबली' बने नजर आ रहे हैं। वीडियो में वियान फिल्म 'बाहुबली' के एक्टर प्रभास की तरह एक्सप्रेशन देने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं वो सेम-टू-सेम प्रभास की एक्टिंग भी करते दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में बाहुबली फिल्म का गाना चल रहा है और वियान कुर्सी को कंधे पर उठाए नजर आ रहे हैं। 

कुर्सी पटककर किया बाहुबली डांस...
इतना ही नहीं काफी देर बाद जब वियान थक जाते हैं तो कुर्सी को पटक देते हैं और डांस करने लगते हैं। सोशल मीडिया पर वियान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे महज दो दिनों में ही करीब 15 लाख व्यूज मिल चुके हैं। (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

 Shilpa Shetty, Shilpa Shetty Son, Bahubali, Viaan, Viaan Bahubali Dance, Raj   Kundra, Shilpa Son V

लोगों ने कहा 'चेयरबली...'
सोशल मीडिया पर वियान का वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें 'चेयरबली' कह रहे हैं। बता दें कि वियान अभी सिर्फ 6 साल के हैं। लेकिन स्पोर्ट्स में काफी एक्टिव हैं। अपने स्कूल में वियान कराटे चैंपियन हैं। जिसकी फोटोज शिल्पा कई बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं।  
 

ऐप पर पढ़ें