DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुलासा: 350 लड़कियों के साथ थे SANJU के रिश्ते, इनसे भी रहा रिलेशन

सबसे चौकाने वाला फैक्ट सामने आया है वो ये है कि रियल लाइफ में संजय के 3 या 4 नहीं बल्कि पूरे 350 लड़कियों के साथ रिश्ते रहे हैं और ट्रेलर में इस बात का खुलासा संजय बने रणबीर कपूर खुद ही करते हैं।

SANJU

संजय दत्त की बायोपिक में उनकी लाइफ को लेकर कई अहम खुलासे होने वाले हैं। लेकिन जो सबसे चौकाने वाला फैक्ट सामने आया है वो ये है कि रियल लाइफ में संजय के 3 या 4 नहीं बल्कि पूरे 350 लड़कियों के साथ रिश्ते रहे हैं और ट्रेलर में इस बात का खुलासा संजय बने रणबीर कपूर खुद ही करते हैं।

Sanju के ट्रेलर में हुए ये 5 शॉकिंग खुलासे, देखकर हो जाएंगे हैरान

SANJU: जेल में उतरवाए गए थे संजय के कपड़े, फिर की थी सुसाइड की कोशिश

प्रॉस्टीट्यूट्स को मिलाकर 350 लड़कियों से रहे रिलेशन...  
ट्रेलर के इस सीन में बायोग्राफर बनीं अनुष्का संजू से पूछती है कि वे कितने लोगों के साथ सो चुके हैं। इस पर वे जवाब देते हैं कि सिर्फ गर्लफ्रेंड्स या प्रॉस्टीट्यूट्स भी। बाद वे कहते हैं कि 308 तो उनकी गर्लफ्रेंड्स ही रही हैं। कुल मिलाकर वे 350 लड़कियों के साथ रिलेशन की बात कबूल करते हैं।लांकि, इस ट्रेलर में उनकी पहली और दूसरी पत्नी रिचा शर्मा और रिया पिल्लै का जिक्र नहीं था और नहीं उनकी गर्लफ्रेंड रही माधुरी दीक्षित का। 

SANJU: हो गया अनुष्का के रोल का खुलासा, इन दो लोगों से इंस्पायर है किरदार

पहली गर्लफ्रेंड टीना मुनीम का रोल कर रही हैं सोनम...
फिल्म में सोनम कपूर संजय की पहली गर्लफ्रेंड टीना मुनीम का रोल कर रही हैं। दोनों संजय की डेब्यू फिल्म रॉकी में साथ काम किया था। ट्रेलर में दोनों का एक दिलचस्प सीन भी है जब टीना मुनीम का रोल कर रहीं सोनम रणबीर से ये पूछती नजर आ रही हैं कि उनका मंगलसूत्र कहां हैं? तो ड्रग्स में डूबे हुए रणबीर टॉयलेट सीट का कवर ही उनके गले में डाल देते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sanju trailer sanjay dutt slept With 350 Women Including Prostitutes