DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रेकअप के बाद यूं टूटा नेहा कक्कड़ का दिल, दोबारा नहीं करना चाहतीं प्यार

 Neha Kakkar, Neha Kakkar Depression, Neha Kakkar Breakup,

ब्रेकअप के बाद से बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) लगातार सुर्खियों में हैं। नेहा ने हाल ही में ऋषिकेश में नया घर और नई कार खरीदी हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच नेहा ने एक लीडिंग वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर कई खुलासे किए हैं साथ ही ये भी बताया है कि वो अब दोबारा प्यार करने के लिए तैयार नहीं हैं।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने पहनी एक जैसी टी-शर्ट तो वायरल होने लगी PHOTO

मैंने उस इंसान को अपना सब कुछ दिया...  
नेहा ने बताया, "जब मैं रिलेशनशिप में थी, तब अपने परिवार और दोस्तों को वक्त नहीं दे पा रही थी। उस समय, मैंने अपना सारा समय और एनर्जी उस इंसान को दी, जो इसके लायक नहीं था। और इतना कुछ करने के बावजूद उसने हमेशा साथ न होने की शिकायत की। शुक्र है कि मैं इस बुरे रिश्ते से आगे बढ़ गई हूं।"

Koffee With Karan 6: इस जवाब ने बनाया अजय देवगन को विनर, जीती Audi कार

दोबारा प्यार के लिए रेडी नहीं हूं...
नेहा ने आगे कहा- मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं। मैं सिंगल रहकर खुश हूं और अब हैप्पी स्पेस में हूं। जो कुछ भी हुआ उससे मैं खुश हूं क्योंकि इससे मुझे परिवार और दोस्तों की इंपोरटेंट समझ में आई है।

‘मुंगड़ा’ गाने को सुनकर भड़कीं लता मंगेशकर तो डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

डिप्रेशन में चली गई थीं नेहा...
पिछले महीने एक्टर हिमांश कोहली से हुए ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ बहुत मुश्किल दौर से गुजरी हैं। ब्रेकअप से पहले दोनों ने लगभग दो साल तक डेट किया। इस बारे में नेहा कहती हैं, ‘यह फेज बहुत टफ था। हां, मैं डिप्रेशन में थी और ब्रेकअप के साथ मुकाबला करना सबसे बुरा फेस था, हालांकि मैं अब इससे बाहर आ गई हूं। अभी, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे जीवन का सबसे अच्छा अहसास है।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:neha kakkar says I am not open to love again after break up