Hindi NewsEntertainment NewsGossipNeha kakkar funny dance on aankh mare song watch video

ब्रेकअप के बाद यूं एन्जॉय कर रही हैं नेहा कक्कड़, देखें फनी VIDEO

कुछ समय पहले तक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। उस समय उनकी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने ब्रेकअप होने का दर्द अपने फैंस के...

ब्रेकअप के बाद यूं एन्जॉय कर रही हैं नेहा कक्कड़, देखें फनी VIDEO
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीWed, 16 Jan 2019 09:10 AM
हमें फॉलो करें

कुछ समय पहले तक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। उस समय उनकी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने ब्रेकअप होने का दर्द अपने फैंस के साथ शेयर किया था और बताया था कि वो डिप्रेशन का शिकार हो चुकी है, लेकिन आज कल वो अपनी वायरल हो रही पोस्ट के चलते काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में उनका एक वीडियो काफी पसंद किया गया था जहां पर उन्होंने अपने को-सिंगर सोनू निगम को काफी परेशान कर दिया था। अब एक बार फिर से नेहा अपने एक वीडियो से लोगों को गुदगुदा रही हैं। (Video देखने के लिए यहां क्लिक करें)

'सिंबा' के 'आंख मारे' पर किया धमाकेदार डांस...
नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो एक बच्चे के साथ अपने गाए हुए सुपरहिट गाने 'आंख मारे' पर थिरकती नजर आ रही हैं। इस मजेदार वीडियो में वो अपने पार्टनर के साथ जम कर मस्ती कर रही हैं। इतना ही नहीं वो इस बच्चे के साथ बिल्कुल बच्चा बन गई है। इस वीडियो में नेहा एक दम नखरीली लड़की की तरह नजर आ रहा है। यह वीडियो इस, बात का सबूत है कि वो अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज तो करती ही है साथ ही साथ वो एक अच्छी डांसर भी हैं। नेहा का ये वीडियो हम आपके लिए लेकर आएं हैं।

टीजर में दिखा श्रीदेवी का डेथ सीन, बोनी कपूर ने भेजा प्रिया प्रकाश और प्रोड्यूसर को लीगल नोटिस

ब्रेकअप के सदमे से आईं बाहर...
नेहा के इस रूप को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि वो अपने ब्रेकअप के सदमे से आखिरकार बाहर आ ही गई हैं। यहां बता दें कि, नेहा का हाल ही में उनके बॉयफ्रैंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ था और दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। इतना ही नहीं दोनों ने अपनी तस्वीरें भी हटा ली थीं। जिस ब्रेकअप के बाद से ही नेहा काफी परेशान चल रही थी।

ऐप पर पढ़ें