DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड में एंट्री करने वाला है मलाइका-अरबाज का बेटा, उम्र है 16 साल  

Malaika Arora, Arhaan Khan, Arbaaz Khan, Malaika Arbaaz Beta,

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Malaika Arora-Arbaaz Khan) अपनी लव लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। जहां मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। तो वहीँ अरबाज खान भी अपनी गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियानी के साथ शादी को लेकर खबरों में छाए रहते है। इसी बीच दोनों के इकलौते बेटे अरहान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम के मुताबिक, अरहान खान बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। लेकिन पापा अरबाज और चाच सलमान की तरह वो हीरो नहीं बनेंगे बल्कि डायरेक्‍शन की फील्ड में हाथ आजमाएंगे। अरहान 'दबंग 3' में डायरेक्टर-डांसर प्रभुदेवा को असिस्ट करेंगे।

रिलीज से दो दिन पहले 'गली बॉय' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, अब नहीं दिखेगा रणवीर-आलिया का KISS

16 साल के हैं अरहान...
खबरों की माने तो मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने बेटे के इस फैसले से काफी खुश हैं। अरहान खान अभी सिर्फ 16 साल के है। लेकिन छोटी सी उम्र में मलाइका और अरबाज के बेटे का इतना बड़ा फैसला वाकई तारीफे काबिल है। 

Malaika Arora, Arhaan Khan, Arbaaz Khan, Malaika Arbaaz son,

2 साल पहले हुआ था तलाक...
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 2017 में कानूनी तौर पर अलग हो गए थे। इसके बाद मलाइका का नाम अर्जुन के साथ जोड़ा गया। पहले तो इन दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया से छुपा कर रखा लेकिन अब मलाइका-अर्जुन खुलकर अपनी लव लाइफ को लेकर सामने आए है। खबर के मुताबिक, इस साल के आखिर तक यह दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते है। तो वहीँ अरबाज खान भी गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियानी के साथ शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

VIDEO: पापा बने 'दिया और बाती' शो के 'सूरज', पत्नी हिना ने दिया बेटी को जन्म

Malaika Arora, Arhaan Khan, Arbaaz Khan, Malaika Arbaaz son,

बात करे फिल्म दबंग-3 की तो इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू हो जाएगी। भारत के बाद सलमान 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू कर देंगे। 'दबंग 3' में सलमान खान फिर से एक बार चुलबुल पांडे के किरदार में दिखाई देंगे। साथ ही सोनाक्षी सिन्हा भी छोटे लेकिन दमदार भूमिका के साथ दिखाई देंगी। इस बार 'दबंग 3' को प्रभुदेवा निर्देशित कर रहे है। इस फिल्म का निर्माण अरबाज करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:malaika arora arbaaz khan son Arhaan enters in bollywood dabangg 3