DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: कैटरीना को अपने बच्चों की मम्मी बनाना चाहता है ये एक्टर, उम्र में है 6 साल छोटा

Kartik Aaryan, Katrina Kaif

भले ही कैटरीना कैफ का रणबीर कपूर से ब्रेकअप हो गया हो। लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। तभी तो ब्रेकअप के बाद भी एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान कैटरीना को अपना सबसे खास मानते हैं। इतना ही नहीं बीटाउन के नए नवेले एक्टर्स भी कैटरीना के दीवाने हैं तभी तो हाल ही में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम एक्टर कार्तिक आर्यन ने ये बयान दिया कि वो कैटरीना कैफ को अपने बच्चों की मम्मी बनाना चाहते हैं। 

शाहिद कपूर का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, लिखा- 'आई लव यू कैटरीना कैफ'

सलमान की क्रेजी फैन: सल्लू से शादी करने की खातिर फिर घर से भागी एक लड़की

इस वजह से लिया कैटरीना का नाम...
कार्तिक आर्यन ने ये बाते हाल में अनाइता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो पर कही। इस शो पर बॉलीवुड सितारे अनीता के दिलचस्प सवालों के जवाब देते नजर आते हैं। कार्तिक आर्यन ने भी शो पर पहुंचकर इस सिलसिले को जारी रखा और जब अनाइता ने कार्तिक आर्यन से पूछा कि वो किस हीरोइन के साथ बच्चे पैदा करना चाहते हैं तो उन्होंने फौरन कैटरीना कैफ का नाम ले लिया। साथ ही कार्तिक ने कैटरीना का नाम लेने की वजह भी बताई। कार्तिक के मुताबिक उन्हें कैटरीना कैफ जैसे एक्सेंट वाली लड़कियां पसंद हैं।

कैटरीना से 6 साल छोटे हैं कार्तिक...
वैसे आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कार्तिक उम्र में कैटरीना कैफ से 6 साल छोटे हैं। कार्तिक 29 साल के हैं जबकि कैटरीना 35 साल की हैं। हालांकि, कैटरीना की खूबसूरती अभी भी 20+ लड़कियों को मात देती है। वैसे अनाइता ने यहां कार्तिक आर्यन से एक और दिलचस्प सवाल पूछा कि अगर आप टिंडर पर होते हैं तो उसका इंट्रो क्या होगा? कार्तिक आर्यन ने तुरंत ही कह दिया कि,‘मुझे टिंडर की जरूरत ही नहीं है।’वैसे उनके लुक को देखकर इस बात में कोई शक भी नहीं है कि लड़कियां उन पर प्यार लुटाती होगी।

Namaste England Trailer: 'बीवी' की बोल्डनेस से डरे अर्जुन कपूर, परिणीति का सिजलिंग अवतार

VIDEO: छोटे भाई से मिलने के लिए शाहिद के साथ हॉस्पिटल पहुंची मीशा

बता दें कि साल 2018 में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले कार्तिक आर्यन आजकल अपनी नई फिल्म 'लुका-छिपी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनॉन नजर आएंगी। इसके अलावा वो फिल्म 'किरिक पार्टी' में जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखेंगे।

धारा 377: इन बॉलीवुड फिल्मों में भी उठाया गया था समलैंगिकता का मुद्दा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kartik-aaryan-wants-to-make-babies-with-katrina-kaif-watch video