DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के Age Gap को लेकर करण जौहर ने दिया ये बयान

karan johar statement on priyanka chopra

जब से प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से सगाई की है। तभी से हर कोई उनके और निक के एज गैप को लेकर बातें कर रहा है। कुछ लोग प्रियंका को क्रिटिसाइज कर रहे हैं तो कुछ दोनों का मजाक उड़ा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान जब करण जौहर से प्रियंका और निक की उम्र के फासले पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- ''रिश्तों में इन चीजों को नहीं देखना चाहिए।"

"क्या फर्क पड़ता है कि कौन बड़ा है और कौन छोटा''...
करण ने आगे कहा- "मैं इन चीजों को लेकर बेहद प्रोग्रेसिव हूं। अगर आप रिश्ते में खुश हैं और एक-दूसरे के हिसाब से सही हैं, तो फिर क्या फर्क पड़ताहै कि कौन बड़ा है और कौन छोटा।'' करन ने आगे कहा- ये नियम किसने बनाया कि मर्द को उम्र में बड़ा ही होना चाहिए। हालांकि कई बार मैं अपने आसपास इस तरह की बातें सुनता हूं लेकिन इसमें यकीन नहीं रखता। मैं कभी भी इस तरह की चीजों को अहमियत नहीं देता।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

For the @mw_india cover! Shot by @rohanshrestha #geekchic

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले महीने 18 अगस्त को सगाई की। प्रियंका जहां 36 साल की हैं तो वहीं निक महज 26 साल के ही हैं। यानी दोनों की उम्र में 10 साल का अंतर है। दोनों पहली बार मेट गाला 2017 इवेंट में साथ दिखे थे। खबरों की माने तो ये जल्द ही शादी कर सकते हैं। दोनों की शादी हवाई द्वीप पर हो सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The only way to do this... with Family and God. Thank you all for your wishes and blessings 🙏🏼♥️🎉

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:karan johar statement on priyanka chopra and nick jonas 10 years age gap