DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: मीडियावालों से परेशान हुईं जाह्नवी कपूर, सबके सामने कही ये बात

 janhvi kapoor, janhvi angry media, janhvi gym video, janhvi kapoor gym

Janhvi Kapoor Lashes Out: फिल्म 'धड़क' फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाने वाली श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर न सिर्फ अपने हॉट लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बल्कि उनका सॉफ्ट और फ्रेंडली बिहेवियर भी लोगों को खूब लुभाता है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि जाह्नवी कपूर ने भी अपना आपा खो दिया। दरअसल, ऐसा तब हुआ जब जाह्नवी कपूर मीडिया वालों के बार-बार पीछा करने से परेशान हो गईं। यहां तक की जिम के बाहर भी फोटोग्राफर्स उनका पीछा नहीं छोड़ रहे थे। ऐसे में जाह्नवी कपूर खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाईं और मीडियावालों को ताना मारते हुए ये बात कह डाली।

जाह्नवी बोलीं- आपकी वजह से तैयार होकर आना पड़ता है...
इस वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जाह्नवी अपनी कार से उतर रही हैं और फोटोग्राफर्स उनसे फोटो क्लिक करवाने की अपील कर रहे हैं। इस बात से परेशान होकर जाह्नवी कहती हैं- 'जिम से ज्यादा तो आप लोगों के लिए तैयार होकर आना पड़ता है।' इसके बाद वो सीधे जिम के अंदर चली जाती है और पीछे मुड़कर भी नहीं देखती। (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

Akash Shloka Wedding: हिंदी-संस्कृत नहीं, आकाश-श्लोका ने इस भाषा में पढ़े शादी के सात वचन, देखें VIDEO

बता दें कि, जाह्नवी कपूर की पॉपुलौरिटी काफी अच्छी है। भले ही उनकी अभी तक एक ही फिल्म रिलीज हुई हो लेकिन 'धड़क' रिलीज होने से पहले वो अपनी डेब्यू को लेकर खूब चर्चा में थी। सोशल मीडिया पर भी आए दिन उनकी तस्वीरें वीडियो वायरल होती नजर आती रहती है। जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म तख्त साइन की है। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर के साथ दमदार किरदार में दिखाई देने वाली है। इसके अलावा जाह्नवी कपूर फीमेल एयरफोर्स फाइटर गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आने वाली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:janhvi kapoor lashes out on photographers at gym see video