Hindi NewsEntertainment NewsGossipis salman khan doubtful about jacqueline fernandez race 3 selfish song

तो क्या सलमान ने जैकलीन को कहा धोखेबाज, इस PHOTO ने खड़ा किया सवाल?

जैकलीन फर्नांडिज को सलमान खान का खास दोस्त माना जाता है। कई मौको पर दोनों को साथ देखा गया है। सलमान के घर पर होने वाले हर फंक्शन में जैकलीन खास तौर पर इनवाइटेड होती हैं। लेकिन ऐसा क्या हो गया जो...

तो क्या सलमान ने जैकलीन को कहा धोखेबाज, इस PHOTO ने खड़ा किया सवाल?
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 24 May 2018 08:45 PM
हमें फॉलो करें

जैकलीन फर्नांडिज को सलमान खान का खास दोस्त माना जाता है। कई मौको पर दोनों को साथ देखा गया है। सलमान के घर पर होने वाले हर फंक्शन में जैकलीन खास तौर पर इनवाइटेड होती हैं। लेकिन ऐसा क्या हो गया जो सलमान ने जैकलीन को धोखेबाज कह डाला। दरअसल, ये सवाल एक फोटो की वजह से खड़ा हुआ है। जो सलमान ने शेयर की है।

Video: Madame Tussaud के म्यूजियम में हुई काजोल की एंट्री लेकिन न्यासा ने चुराई लाइमलाइट

VIDEO: 'भाभीजी' ने भी पूरा किया फिटनेस चैलेंज, मंत्री जी ने दिया था टास्क

क्या है सलमान की शेयर की हुई फोटो में...
दरअसल, हाल ही में सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जैकलीन की एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा-‘हाउ च्वीट इज शी लुकिंग’ पहले तो सबको लगा कि‘च्वीट’का मतलब‘क्यूट’है, लेकिन ये थोड़ा अजीब लग रहा था। फिर ये समझ में आया कि अगर chweet शब्द की स्पेलिंग से अगर आप w निकाल दें तो इसका मतलब चीट हो जाता है यानि कि धोखेबाज।

रेस-3 में डबल क्रॉस करेंगी जैकलीन... 
खबरों की माने तो सलमान ने ये ट्वीट अपनी फिल्म रेस-3 के सिलसिले में ही किया है। क्योंकि, शायद फिल्म में जैकलीन उन्हें धोखा देती नजर
आएंगी। वैसे भी फिल्म रेस 3 के पोस्टर्स में भी जैकलीन को डबल क्रॉस करते हुए दिखाया गया था। यानि कि एक पोस्टर में वो पहले सलमान से तो दूसरे पोस्टर में में बॉबी देओल के साथ रोमांस करती दिख रही थीं।

SALMAN BOBBY

ऐप पर पढ़ें