DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Gully Boy 2: जल्द आएगा रणवीर-आलिया की 'गली बॉय' का सीक्वल, डायरेक्टर का खुलासा

 Gully Boy, Gully Boy 2, Gully Boy Sequel, Zoya Akhtar

Gully Boy 2: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ऑडियंस और क्रिटिक्स को भी
ये फिल्म खूब पसंद आई। शायद इसीलिए फिल्ममेकर इसके दूसरे पार्ट के बारे में सोच रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने किया है। जोया ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म की सक्सेस को लेकर खुशी जाहिर की है और अपने आगे के प्लान के बारे में बताया। 

भारतीय हिप हॉप कल्चर के बारे में और जानना बाकी...
हाल में मीडिया से बात करते हुए जोया अख्तर ने बताया है कि वो 'गली बॉय' के आगे की कहानी बनाने की सोच रही हैं। जोया के अनुसार, ‘मेरी
को-राइटर रीमा कागती और मुझे लगता है कि भारतीय हिप हॉप कल्चर के बारे में अभी बहुत कुछ कहा जाना बाकी है। हम लोग एक और फिल्म प्लानकर रहे हैं, जो भारतीय हिप हॉप को बड़े पर्दे पर पेश करेगी। अभी हम दोनों ने इसके बारे में सिर्फ सोचा है, जल्द ही हम इसको लिखना शुरू करेंगे।’ हालांकि, जोया ने ये नहीं बताया है कि फिल्म में रणवीर-आलिया होगें या नहीं।

VIDEO: मीडियावालों से परेशान हुईं जाह्नवी कपूर, सबके सामने कही ये बात

इस फोटो को देखकर बोले वरुण धवन, 'मेरे माता-पिता ने किसी और को अडॉप्ट कर लिया है'

बता दें कि डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर सफलता हासिल की है और 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। फिल्म में जोया ने मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले एक ऐसे लड़के की कहानी दिखाई है जो लाखों परेशानियों का सामना करने के बाद भी अपने सपनों को पूरा करता है और लोगों के प्रेरणा देने का काम करता है। फिल्म में दिखाया गया भारतीय रैप और हिप हॉप कल्चर लोगों को खूब पसंद आया है। दर्शक जब फिल्म को सिनेमाघरों से देखकर बाहर आ रहे हैं तो यही कह रहे हैं कि उन्हें इस कल्चर के बारे में और जानकारी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gully boy 2 director zoya akhtar confirms another film on indian hip hop culture