Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपdharmendra sent fresh farm vegetables to pregnant daughter esha deol see photo

धर्मेंद्र ने प्रेग्नेंट बेटी को भेजीं अपने खेत की सब्जियां, ईशा बोलीं- किसी आशीर्वाद से कम नहीं 

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बड़ी बेटी ईशा देओल दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। ऐसे में देओल फैमिली उनका पूरा ख्याल रख रही हैं। इसी बीच धर्मेंद्र ने...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीFri, 8 Feb 2019 07:35 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बड़ी बेटी ईशा देओल दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। ऐसे में देओल फैमिली उनका पूरा ख्याल रख रही हैं। इसी बीच धर्मेंद्र ने अपनी लाडली बेटी को अपने खेत की ताजी सब्जियां भेजी, जिसकी फोटो ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। साथ ही ये प्यारा सा मैसेज भी लिखा- पापा ने अपने खेतों से ताजा सब्जियां भेजी हैं, खाने जा रही हूं। सीधे खेतों से आई हैं, यह किसी आशीर्वाद से कम नहीं है। वाकई खेतों की ताजी सब्जियों से बढ़िया आज के दौर में और क्या हो सकता है। फिर पापा अगर ये सब्जियां भेजें तो उससे यादगार और शानदार कुछ नहीं है। ईशा देओल ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके हाथों में प्याज, बैंगन और भुट्टा साफ नजर आ रहे हैं।

शादी से पहले हुआ रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का रिसेप्शन, दामाद धनुष भी हुए शामिल

बॉलीवुड से दूर फार्म हाउस में टाइम गुजार रहे हैं धर्मेंद्र...
बात करे धर्मेंद्र की तो पिछले काफी वक्त से वो बॉलीवुड से दूर अपने फार्म हाउस में ही ज्यादातर वक्त गुजारते हैं। धर्मेंद्र अक्सर अपने फार्म हाउस में खेतों में काम करते नजर आते रहते हैं। जिसकी फोटोज और वीडियो वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर करते रहे हैं। 83 साल के धर्मेंद्र पंजाब के एक किसान परिवार से हैं और वो आज भी अपनी जमीन से जुड़े हुए हैं। 

तलाक की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट, 7 साल पहले हुई थी शादी

बात करे ईशा देओल की तो भरत तखतानी से शादी के बाद वो बॉलीवुड से दूर हो गई थीं। लेकिन अब वो फिर से कमबैक करने वाली हैं। दूसरी बार मां बनने जा रही ईशा की एक बेटी राध्या भी है। 

 

ऐप पर पढ़ें