DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के बाद दीपिका ने किया रणवीर के साथ काम करने से इंकार, जानें वजह

Deepika Padukone, Ranveer Singh, 83, Deepika No,

बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone-Ranveer Singh) शादी के बाद डायरेक्टर कबीर खान की नई फिल्म '83' में साथ नजर आ सकते हैं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित होगी। जिसमें रणवीर सिंह जाने-माने क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। खबर थी कि दीपिका को कपिल देव की वाइफ का रोल ऑफर किया गया था। लेकिन अब दीपिका पादुकोण ने फिल्म '83' में काम करने से इंकार कर दिया है। 

Uri Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन इतने करोड़ कमा सकती है विक्की कौशल की 'उरी'

इस वजह से किया इंकार...
दरअसल, दीपिका को लगता है कि फिल्म में उनके लिए करने को कुछ खास है नहीं, जिस कारण उन्होंने इससे अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक 'फिल्म 83 की कहानी कपिल देव और क्रिकेट वर्ल्ड कप के आसपास ही घूमती दिखाई देगी। दीपिका पादुकोण को फिल्म में जो रोल ऑफर हुआ था, उसकी लम्बाई बहुत ही कम थी। यही वजह है कि दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। दीपिका नहीं चाहती हैं कि वो किसी भी फिल्म को बस इसलिए साइन करें क्योंकि उसमें रणवीर सिंह हैं।’

कंगना से टक्कर नहीं लेंगे ऋतिक, दो हफ्ते पहले बदली 'सुपर-30' की रिलीज डेट

वैसे देखा जाए तो दीपिका पादुकोण का ये फैसला एक तरह से सही है। क्योंकि, वो जानती हैं कि दर्शक उनकी और रणवीर की जोड़ी को देखने के लिए ही फिल्म की टिकिट खरीदेंगे और अगर फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती है तो दर्शक काफी निराश होंगे। 'बाजीराव मस्तानी', 'रामलीला' जैसी फिल्मों में दोनों के किरदार बराबर थे, इसीलिए दर्शकों ने उन्हें इन्जॉय किया था। बात करे दीपिका पादुकोण की प्रोफेशनल लाइफ की तो वो इस समय मेघना गुलजार की 'छपाक' में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो एक एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं। अगर खबरों की मानें तो इसके बाद वो एक सुपरहीरो फिल्म करेंगी, जिसमें मुख्य किरदार उनका ही होगा।

सिंबा' की सक्सेस के बाद इस एक्टर ने लिखा माता-पिता के नाम इमोशनल लेटर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika Padukone Is Not Working With Ranveer Singh in Film 83 know reason