DA Image
24 अक्तूबर, 2020|3:03|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो के लिए राधे मां को मिल रही इतनी मोटी फीस, जानकर रह जाएंगे हैरान

 सलमान खान के शो में राधे मां के बतौर कंटेस्टेंट नजर आने की खबरों के बाद से ही बिग बॉस-14 के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में मेकर्स ने राधे मां की झलक वाला एक प्रोमो वीडियो जारी किया था। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि राधे मां बिग बॉस के घर में एंट्री ले रही हैं और बैकग्राउंड से उनकी आवाज में भक्तिमय म्यूजिक बज रहा है। वहीं अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राधे मां सलमान खान के रिएलिटी शो की हाइयेस्ट पेड सेलिब्रिटीज में से एक हैं।

बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, राधे मां को शो का हिस्सा बनने के लिए सबसे ज्यादा मेहनताना मिल रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि खुद को गॉडवुमन बताने वालीं राधे मां को शो में प्रतियोगी बनने के लिए प्रति सप्ताह 25 लाख रुपये बतौर फीस दिए जाएंगे। राधे मां को बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के लिए हाइयेस्ट पेड सेलेब्स के अलावा इस सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

Bigg Boss 14: शो का हिस्सा बनने से पहले गौहर खान ने ब्वॉयफ्रेंड जैद संग की वीडियो चैटिंग, जानें दोनों के बीच क्या हुईं बातें

वहीं, स्पॉटबॉय ने एक रिपोर्ट में दावा किया है कि राधे मां ने मेकर्स को अपने दैवीय त्रिशूल को बिग बॉस के घर के अंदर न ले जाने की बात से इनकार कर दिया है। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस का ऑफर राधे मां को दिया गया। इसके पहले साल 2015 में भी ऐसी अफवाह थी कि उन्हें बिग बॉस-9 के लिए अप्रोच किया गया है। जिसके बाद उन्होंने मेकर्स को एक लीगल नोटिस भी भेजा था। 

Photos: दीपिका कक्कड़ ने शेयर कीं बिना मेकअप वाली तस्वीरें, तारीफों से भरा कमेंट बॉक्स

आपको बता दें कि गुरदासपुर की रहने वालीं राधे मां का रियल नाम सुखविंदर कौर हैं। राधे मां पंजाब और मुंबई में अपने सत्संग के लिए मशहूर हैं। राधे मां सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Radhe Maa Is Getting The Highest Fees To Be A Part Of The Salman Khan Show Says Reports