अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुष्का शर्मा को हुई ये बीमारी! दर्द में भी कर रही हैं 'सुई-धागा' का प्रमोशन

anushka sharma suffering bulging disk

सोनाली बेंद्रे के बाद एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। हम बात कर रहे हैं अनुष्का शर्मा की जो इन दिनों बलगिंग डिस्क नाम की एक बीमारी का शिकार हो गई है। जिसकी वजह से अनुष्का काफी शारीरिक दर्द का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इसके बावजूद वो लगातार अपनी फिल्म‘सुई-धागा’के प्रमोशन में बिजी हैं, जो इस महीने के आखिर में रिलीज होने जा रही है। दरअसल, अनुष्का नहीं चाहती कि उनकी वजह से फिल्म पर कोई बुरा असर पड़े।

डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह...
खबरों के मुताबिक ‘अनुष्का शर्मा को इंटेन्सिव फिजियोथेरेपी सेशन के कारण बलगिंग डिस्क की बीमारी हो गई है, जिसका वो इलाज भी करा रही हैं। डॉक्टर्स के अनुसार अनुष्का शर्मा को इस बीमारी से उबरने में 3-4 हफ्ते का वक्त लगेगा। उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई है लेकिन वो 'सुई-धागा' के प्रमोशन्स में हिस्सा लेना चाहती हैं। जिस कारण वो वरुण धवन के साथ जर्नी भी कर रही हैं। बलगिंग डिस्क के कारण अनुष्का शर्मा एक जगह पर ज्यादा देर नहीं बैठ सकती हैं।’

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि यशराज बैनर की फिल्म सुई-धागा मेड इन इंडिया कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। जिसमें वरुण धवन और अनुष्का शर्मा चंदेरी के रहने वाले आम इंसान का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होनी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:anushka-sharma-suffering-from-bulging-disk actress in severe physical pain