Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपAnurag Kashyap daughter Aaliyah Kashyap posted a new video on her YouTube channel after trollled her bold photo

अनुराग कश्यप की बेटी ने ट्रोलिंग के बाद फिर शूट किया लॉन्जरी वीडियो, बोलीं- आलिया जो चाहे पहन सकती है

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर हेट कमेंट्स और मिल रही भद्दी धमकियों के कारण वे चर्चा में आ गई थीं। उन्होंने अपना दर्द अपने...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 26 March 2021 01:07 PM
हमें फॉलो करें

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर हेट कमेंट्स और मिल रही भद्दी धमकियों के कारण वे चर्चा में आ गई थीं। उन्होंने अपना दर्द अपने यूट्यूब चैनल के जरिए वीडियो शेयर कर बताया था।अब एक बार  आलिया कश्यप ने हिम्मत दिखाते हुए अपना एक दूसरा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बीते दिनों अपनी लॉन्जरी में शेयर की गई फोटो के बारें में बता रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

आलिया के फैन्स उनकी वीडियो को देखकर उनकी हिम्मत की सराहना कर रहे हैं। उनके फैस का कहना है कि आपको अपना काम करते रहना चाहिए। आप बहुत बहादुर हैं। 

 

बीते दिन, आलिया ने एक और वीडियो प्लग इन करने के लिए अपने पुराने इंसाटग्राम पोस्ट का सहारा लिया है। एक बार फिर से उनके फैन्स ने एक पूर्वनिर्धारित रुख अपनाया है।

 

आलिया जो चाहे पहन सकती है

 

वीडियो में आलिया कहती हैं यहां इससे पहले कि कोई भी हेटर्स कुछ भी कहे! आलिया जो चाहे पहन सकती है, उसे आपकी अनुमति की आवश्यकता नहीं है और विशेष रूप से आपके फैसले की। बस दूसरे लोगों का समर्थन करें और आपको एहसास होगा कि दुनिया जीने के लिए एक बेहतर जगह है। वह आगे कहती हैं मैं वीडियो भी बनाती हूं और मुझे पता है कि जब लोग एक-दूसरे का समर्थन करते हैं तो इसका कितना मतलब होता है! आप सभी को प्यार! आप खुद बने रहें।

पहले भी शेयर कर चुकी हैं वीडियो

इससे पहले आलिया ने अपने वीडियो में बताई थीं कि हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने और रेप की धमकियां मिलती हैं। लोग मुझे मैसेज करके अपशब्द कहते हैं। मेरे परिवार के बारे में भी उल्टा-सीधा कहते हैं। वीडियो के आखिरी में आलिया ने बताया कैसे इस भयानक घटना के बाद वह इतनी मजबूत बन गई हैं। वहीं अपने इंस्टाग्राम पर आलिया ने एक नोट लिखकर अपनी फीलिंग शेयर की थीं। 

 

बोल्ड फोटो शेयर करने में हैं माहिर

बता दें कि आलिया कश्यप हमेशा अपनी बोल्ड बिकिनी फोटो की वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। आए दिन आलिया अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर करती हैं। कुछ लोगों को इनका ये बिंदास अंदाज काफी पसंद आता तो कुछ लोंग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर देते हैं। हालांकि ट्रोलर्स का जवाब भी आलिया बड़े बेबाकी के साथ देती हैं।
 

ऐप पर पढ़ें