Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपalia-bhatt-shares-a-picture-with-ranbir-kapoor-from-brahmastra sets

रणबीर के प्यार में यूं खोईं आलिया कि कैमरे के सामने भी नहीं हटी नजर, PHOTO VIRAL

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी इन दिनों बॉलीवुड का सबसे हॉट टॉकिंग प्वाइंट है। हर कोई इनके अफेयर की ही बाते कर रहा है। दोनों की शादी की खबरें भी कई बार सामने आती रहती हैं। लेकिन रणबीर और आलिया...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 10 Sep 2018 09:15 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी इन दिनों बॉलीवुड का सबसे हॉट टॉकिंग प्वाइंट है। हर कोई इनके अफेयर की ही बाते कर रहा है। दोनों की शादी की खबरें भी कई बार सामने आती रहती हैं। लेकिन रणबीर और आलिया को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। तभी तो दोनों सब कुछ इग्नोर करते हुए एक-दूसरे में ही खोए रहते हैं। जी हां, हाल ही में अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से आलिया और रणबीर की एक फोटो सामने आई है। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

8 घंटे में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखी फोटो...
आलिया ने इस फोटो को खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। महज 8 घंटे में ही इस फोटो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आलिया और रणबीर के फैंस लगातार इस फोटो को लाइक कर रहे हैं और अपने कंमेट देते हुए शेयर भी कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन दिया है- "It means no worries, for the rest of your dayssss...hakuna matata"

ऐप पर पढ़ें