DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Raazi-2 में फिर 'सहमत' बन सकती हैं आलिया भट्ट, खुलेंगे ये बड़े राज

 Raazi, Alia Bhatt, Raazi 2, Raazi Sequel, Calling sahmat, sahmat secrat Raj,

साल 2018 में रिलीज हुई आलिया भट्ट स्टारर राजी को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी बेशुमार प्यार मिला। फिल्म में आलिया की एक्टिंग ने सभी को खूब इंप्रेस किया। साथ ही सहमत की इस इमोशनल कहानी ने हर किसी को भावुक कर दिया। लेकिन पहली फिल्म ने खत्म होते ही अपने साथ कई और सवाल खड़े कर दिए। जैसे- सहमत ने आगे की जिंदगी कैसे बिताई होगी। वो पाकिस्तान वापस जाएगी या नहीं और उसके बच्चे का क्या हुआ। ऐसे कई सवाल फैंस के दिमाग में थे लेकिन अब जल्द ही इन सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे। क्योंकि, अब जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल बन सकता है।

Uri Box Office Collection: मुनाफे की तैयारी में 'उरी, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

राइटर लिख रही है दूसरी किताब 'रिमेंमबरिंग सहमत'... 
ये बात तो सभी जानते हैं कि ये फिल्म राइटर हरिंदर सिक्का की नॉवेल 'कॉलिंग सहमत' पर बेस्ड हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक हरिंदर सिक्का अब इस किताब के दूसरे भाग की तैयारी कर रहे हैं। दूसरा पार्ट 'रिमेंमबरिंग सहमत' के नाम से लिखा जाने वाला है। लेखक ने पोर्ट्ल को बताया, 'साल 2008 में कॉलिंग सहमत लिखने के बाद मैंने 10 साल उससे मिलते हुए और उसकी कहानी जानने के लिए बिताए। जितना भी थोड़ा समय उसने मुझे दिया ये किताब उसी पर आधारित होगी। कैसे वो अपना मिशन पूरा कर भारत आने के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गई थी और फिर कैसे उसने अपनी जंग अपने तरीके से लड़ी। ये कहानी उस पर आधारित होगी।'

पत्नी ऐश्वर्या या मां जया, जानें किससे सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन

लेखक ने बताया है कि इस किताब में सहमत के पाकिस्तान से लौटने के बाद उसकी जिंदगी के बाकी के सफर को इस किताब में दर्शाया जाएगा। अब तक किताब का सीक्वल आने वाला है तो जाहिर है कि फिल्म राजी की डायरेक्टर मेघना भी इसका सीक्वल बना सकती हैं। जिसकी वजह है इस फिल्म को और सहमत को दर्शकों से मिला काफी प्यार और तारीफ।

सारा अली खान ने मां के साथ ऐसे मनाई लोहड़ी, पंजाबी कुड़ी बनकर जीता दिल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alia Bhatt Raazi might have a sequel based on Remembering Sahmat