Hindi NewsEntertainment NewsGossipalia-bhatt ex boyfriend siddharth-malhotra-ignored-her reason is ranbir kapoor

आलिया-रणबीर के रिश्ते से नाखुश EX-ब्वॉयफ्रेंड, हर इवेंट में कर रहे हैं EX-गर्लफ्रेंड को इग्नोर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते से फैंस काफी खुश हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आ रही है। यहां तक कि दोनों की फैमिलीज भी इनके रिश्ते से खुश नजर आ रही हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे की फैमिलीज...

आलिया-रणबीर के रिश्ते से नाखुश EX-ब्वॉयफ्रेंड, हर इवेंट में कर रहे हैं EX-गर्लफ्रेंड को इग्नोर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 21 Aug 2018 09:34 PM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते से फैंस काफी खुश हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आ रही है। यहां तक कि दोनों की फैमिलीज भी इनके रिश्ते से खुश नजर आ रही हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे की फैमिलीज से भी मुलाकात करते रहते हैं। ‘संजू’ की रिलीज के दौरान तो ये सिलसिला काफी बढ़ गया था। लेकिन इन सबके बीच एक शख्स ऐसा भी है जो इस रिश्ते से खुश नहीं है। हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट के एक्स ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की। जो इन दिनों आलिया से बुरी तरह नाराज हैं।

कैटरीना के बाद सिद्धार्थ ने भी दिखाई बेरूखी...

रिपोर्ट्स की मानें तो इस रिश्ते से कटरीना कैफ के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा भी बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं। आलिया और सिद्धार्थ के बीच रणबीर के आने से दूरियां भी बढ़ गई हैं। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ इवेंट्स में आलिया को इन दिनों फुल इग्नोर कर रहे हैं।

 

टीओई की एक खबर के मुताबिक हाल ही में हुए एक इवेंट में सिद्धार्थ और आलिया का आमना-सामना हुआ, लेकिन सिद्धार्थ ने आलिया को इग्नोर कर दिया। यहां तक कि आलिया ने जब सिद्धार्थ को देखकर मुस्कुराने की कोशिश की तब भी सिद्धार्थ ने कोई रिएक्ट नहीं किया। रिपोर्ट्स तो ऐसी भी हैं कि आलिया ने कई दफा सिद्धार्थ को पार्टियों के लिए इनविटेशन भी भेजा, लेकिन सिद्धार्थ ने आलिया के मैसेजेज का जवाब तक नहीं दिया। इससे तो यही लग रहा है कि सिद्धार्थ अभी भी आलिया और रणबीर की रिलेशनशिप को पचा नहीं पाए हैं और वह इससे बहुत ज्यादा खुश भी नहीं हैं। ये ठीक वैसा ही है जैसा कटरीना को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी। आलिया रणबीर के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले सिद्धार्थ को जबकि रणबीर कटरीना को डेट कर रहे थे।

खैर, रणबीर अब जबकि स्वीकार कर चुके हैं कि वह आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं, तब इन बातों का बहुत ज्यादा मतलब भी नहीं रह जाता है। \ इस फिल्म में पहली दफा आलिया और रणबीर साथ में नजर आएंगे। ये साल आलिया और रणबीर दोनों के कीरयर के लिए भी शानदार रहा है। खासकर, रणबीर की ‘संजू’ उनकी पिछली कई फिल्मों के परफॉर्म न करने के बाद ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

ऐप पर पढ़ें