Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपAlia Bhatt celebrates her birthday with ranbir mother Neetu Kapoor on Brahmastra sets

तो क्या सच में बढ़ रही हैं आलिया और रणबीर की नजदीकियां, ये रहा सबूत

पिछले कई दिनों से ये खबरें सामने आ रही थीं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं। दोनों इस वक्त बुल्गारिया में अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 16 March 2018 01:18 PM
हमें फॉलो करें

आलिया की पार्टी में हुआ कुछ ऐसा

1 / 2

पिछले कई दिनों से ये खबरें सामने आ रही थीं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं। दोनों इस वक्त   बुल्गारिया में अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। जहां दोनों की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री अभी से लोगों को लुभा रही है। लेकिन हाल ही में आलिया की
बर्थडे पार्टी के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रोमांस की खबरें और तेज हो गई।

आलिया ने की रणबीर की मां के साथ पार्टी...  
जी हां, बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया ने 15 मार्च को अपना 25वां बर्थडे मनाया। इस दौरान उन्होंने बुल्गारिया में 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर इस खास दिन का जश्न मनाया। हाल ही में इस पार्टी की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। जिसमें सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। दरअसल, इन फोटोज में आलिया रणबीर की मां के साथ पार्टी करते हुए दिख रही है। दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग लग रही है। हालांकि, रणबीर ने इन फोटोज में कही नजर नहीं आए। 

नीतू ने अपने इंस्टा अकाउंट पर न सिर्फ आलिया को विश किया बल्कि उनकी कई फोटोज भी शेयर की। ऐसे में लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया है कि शायद नीतू अपनी नई बहू के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने बुल्गारिया गई हैं, क्योंकि आमतौर पर वो रणबीर की फिल्मों के सेट पर नजर नहीं आतीं।

आगे देखिए नीतू ने शेयर की रणबीर-आलिया की ये फोटो...

आलिया की फोटो में यूं दिखे रणबीर

2 / 2

न होकर भी दिखे रणबीर...
आलिया को विश करते हुए नीतू ने एक फोटो शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा-"Birthday girl in her own world 🌺#brahmastra🔥@aliaabhatt #ranbirkapoor" 

इस फोटो में आलिया अकेली हैं, लेकिन साइड में रणबीर का हाथ साफ नजर आ रहा है। दरअसल, नीतू ने रणबीर के हाथ की फोटो अलग से भी शेयर की है, जिससे सबकों पता चल गया कि ये रणबीर ही हैं। कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर भी काफी वक्त से सिंगल है।  

ऐप पर पढ़ें