Hindi NewsEntertainment NewsGossipAjay Devgn shares wife Kajol whatsap phone number on Twitter fans trolled him

अजय ने ट्विटर पर शेयर किया काजोल का फोन नंबर, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

सीधे-सादे और गंभीर नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन असल जिंदगी में काफी मजाकिया है। सेट पर अक्सर वो अपने को-स्टार्स के साथ प्रैंक करते रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि लोग...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 24 Sep 2018 09:01 PM
हमें फॉलो करें

अजय ने शेयर किया काजोल का नंबर

1 / 2

सीधे-सादे और गंभीर नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन असल जिंदगी में काफी मजाकिया है। सेट पर अक्सर वो अपने को-स्टार्स के साथ प्रैंक करते रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि लोग समझ ही नहीं पा रहे है कि अजय की इस हरकत पर हंसे या हैरान हो। जी हां, बात ही ऐसी है जिसे सुनकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। दरअसल, करीब 3 घंटे पहले अजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पत्नी काजोल का WhatsApp नंबर शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने लिखा- 'काजोल देश में नहीं हैं। उनसे इस नंबर पर संपर्क करें।' 

 Ajay Devgn, Kajol,

अजय की गलती या पब्लिसिटी स्टंट... 
पहले तो लोगों को लगा कि शायद दूसरे सेलेब्स की तरह अजय का नंबर भी हैक हो गया है। क्योंकि कोई भी सेलेब अपना या अपनी फैमिली का नंबर ऐसे सरेआम शेयर नहीं करता। लेकिन 3 घंटे बाद भी ये मैसेज ट्विटर पर दिख रहा है जिससे ये माना जा रहा है कि या तो अजय ने जानबूझकर ऐसा लिखा है या फिर ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है। क्योंकि काजोल की फिल्म हैलिकॉप्टर ईला जल्द ही रिलीज होने जा रही है। 

लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक... 
दूसरी तरफ अजय देवगन के नम्बर शेयर करने के बाद ही लोग लगातार ट्विटर पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं। इनमें से कुछ कमेंट तो इतने फनी है कि आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। जैसे- सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने काजोल के WhatsApp नम्बर पर मैसेज कर के उन्हें जानकारी देते हुए सलाह दी कि अजय देवगन ने आपका नम्बर ट्वीट किया है, आप इस नम्बर को WhatsApp से हटा लें और फोन स्विच ऑफ कर लें। वरना मेरी ही तरह लोग आपको परेशान करने लगेंगे। 

आगे पढ़िए ऐसे ही और फनी ट्वीट्स...

लोगों ने किए फनी कमेंट्स

2 / 2

लगातार ऑनलाइन है नंबर...
जैसे ही अजय ने ये नंबर शेयर किया लोग फौरन इस नंबर के जरिए काजोल से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश करने लगे। लेकिन दूसरी तरफ से कोई भी जवाब नहीं मिल रहा है। दिए गए WhatsApp नम्बर पर काजोल की ही तस्वीर मौजूद है, लेकिन उन्हें भेजे गए किसी भी मैसेज या कॉल का जवाब नहीं मिल रहा है। हालांकि नम्बर लगातार ऑनलाइन नजर आ रहा है। ऐसे में यही माना जा रहा है कि ये किसी तरह का स्टंट है।

ऐप पर पढ़ें