Hindi NewsEntertainment NewsGossipajay devgn prank with fans through Kajol whatsap number after trolled written this

काजोल का नंबर शेयर कर TROLL हुए अजय देवगन फिर लिखा 'ये तो बस प्रैंक था'

आखिरकार 4 घंटे बाद ये साफ हो चुका है कि अजय देवगन ने जानबूझकर काजोल का नंबर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। जी हां, कुछ देर पहले ही अजय ने एक नया ट्वीट किया और लिखा-"फिल्मों के सेट पर प्रैंक...

काजोल का नंबर शेयर कर TROLL हुए अजय देवगन फिर लिखा 'ये तो बस प्रैंक था'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 24 Sep 2018 10:50 PM
हमें फॉलो करें

आखिरकार 4 घंटे बाद ये साफ हो चुका है कि अजय देवगन ने जानबूझकर काजोल का नंबर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। जी हां, कुछ देर पहले ही अजय ने एक नया ट्वीट किया और लिखा-"फिल्मों के सेट पर प्रैंक करना इतना आउटडेटेड या कॉमन हो गया है, इसलिए आपके साथ यहां प्रैंक करने की कोशिश की..." मतलब अजय ने जानते बूझते हुए ये ट्वीट किया और अपने फैंस के साथ मजाक किया। इतना ही नहीं अब तो अजय लगातार अपने फैंस के ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं।

4 घंटे पहले किया था ये ट्वीट...

करीब 4 घंटे पहले अजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पत्नी काजोल का WhatsApp नंबर शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने लिखा- 'काजोल देश में नहीं हैं। उनसे इस नंबर पर संपर्क करें।' पहले तो लोगों को लगा कि शायद दूसरे सेलेब्स की तरह अजय का नंबर भी हैक हो गया है। क्योंकि कोई भी सेलेब अपना या अपनी फैमिली का नंबर ऐसे सरेआम शेयर नहीं करता। लेकिन 4 घंटे बाद भी ये मैसेज ट्विटर पर दिख रहा है जिससे ये माना जा रहा था कि या तो अजय ने जानबूझकर ऐसा लिखा है या फिर ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है। क्योंकि काजोल की फिल्म हैलिकॉप्टर ईला जल्द ही रिलीज होने जा रही है। 

 

 

ऐप पर पढ़ें