DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'स्त्री' के बाद अब इस हॉरर फिल्म से डराएंगे राजकुमार राव, बिल्कुल हटके है टाइटल

Stree , Rajkummar Rao, Rooh Afza, Horror Film, Rajkumar Rao Rooh Afza,

Rajkummar Rao Rooh Afza: पिछले साल रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। अब दर्शकों को बेसब्री से इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार है। लेकिन इसी बीच राजकुमार राव ने एक नई फिल्म से अपने दर्शकों को डराने का फैसला कर लिया है। जी हां, फैंस की इसी बेकरारी को देखते हुए फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने दोबारा राजकुमार राव के साथ अपनी अगली हॉरर-कॉमेडी फिल्म का ऐलान कर दिया है।

अगले साल आएगी 'रुह-अफ्जा'...
इस फिल्म का नाम होगा 'रुह-अफ्जा', है न काफी अलग नाम। 'स्त्री' की तरह ही ये फिल्म भी एक भूतिया फिल्म होगी और इसी के साथ फिल्म में कॉमेडी का पंच भी मिलने वाला है। फिल्म में कॉमेडी का डोज बरकरार रखने के लिए निर्माताओं ने एक और कॉमेडी स्टार वरुण शर्मा को कास्ट किया है। फिल्म अभी काफी शुरुआती स्तर पर है। फिल्म में राजकुमार राव के अपोजिट लीड रोल में कौन सी एक्ट्रेस नजर आने वाली है, ये भी अभी तक तय नहीं हुआ है। हालांकि मेकर्स इसका ऐलान तो पहले ही कर चुके थे लेकिन अब इस फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो गया है।

पति निक जोनस के साथ भारत आईं प्रियंका चोपड़ा, फैंस को दी ये खुशखबरी

मिलिए प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी से, देखिए उनकी 5 खूबसूरत फोटोज

बता दें कि अभी तक फिल्म के निर्देशक के नाम पर भी मुहर नहीं लगी हैं और साथ ही फिल्म की बाकी स्टार्स की कास्टिंग भी अभी बाकी है। और इसके लिए अभी हमें कुछ दिन और इंतजार करना होगा। आने वाले दिनों में इन सब बातों से पर्दा उठ पाएगा। अभी इस फिल्म में कई और सितारें भी शामिल होने वाले हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after stree rajkummar rao will scares his fan with new horror film rooh afza