अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभिषेक ने बीवी को यहां किया था प्रपोज, ऐश्वर्या बोलीं- 'दोबारा मत करना' 

 manmarziyaan, abhishek bachchan, aishwarya rai

अभिषेक बच्चन इस वक्त टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी अगली फिल्म मनमर्जियां का वर्ल्ड प्रीमियर अटैन करने पहुंचे हैं। यहां उनके साथ फिल्म के दूसरे एक्टर्स तापसी पानू, विकी कौशल और डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी मौजूद हैं। फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर अभिषेक ने इंटरव्यू देते हुए इस बात का खुलासा किया कि पिछली बार जब वो यहां आए तो उन्होंने ऐश्वर्या राय को प्रपोज किया था। जिसके बाद दोनों की शादी हुई थी। लेकिन इस बार यहां आने से पहले ऐश्वर्या ने अभिषेक से कहा था कि दोबारा ऐसी कोई हरकत मत करना। अभिषेक ने ये सब मजाकिया अंदाज में कहा और वहां मौजूद लोग भी अभिषेक के इस मजाक पर हंस पड़े।

अभिषेक को मिला 'हसबैंड मटेरियल' का टाइटल... 
'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल' (टीआईएफएफ) में शामिल होने वाले सभी लोगों को आईडेंटिटी कार्ड दिए जाते हैं, लेकिन अभिषेक बच्‍चन को मिला आईडी कार्ड कुछ ऐसा था, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल अभिषेक बच्‍चन ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका आईडी कार्ड साफ नजर आ रहा है। इस कार्ड में अभिषेक के नाम के नीचे लिखा है, 'हसबैंड मेटेरियल'। अपने मजेदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए अभिषेक ने इस बात भी चुटकी लेने में देर नहीं की। अभिषेक ने इस आईडी कार्ड का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आपको नहीं लगता कि अब समय आ गया है, जब मैं उन्‍हें बता दूं कि मैं शादीशुदा हूं??'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You think it's a good time to tell them I'm already married??? 🤣 #tiff #Manmarziyaan

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

बता दें कि कार्ड पर लिखा गया ये कैप्‍शन अभिषेक की फिल्‍म 'मनमर्जियां' के किरदार से जुड़ा है। इस फिल्‍म में अभिषेक एक सिख लड़के के किरदार में हैं, जिससे तापसी पन्नू की शादी होने जा रही है। 6 से 16 सितंबर तक चलने वाले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में 'मनमर्जियां' के अलावा 'मंटो', 'मर्द को दर्द नहीं होता', 'बुलबुल केन सिंग' और 'रियसो' जैसी फिल्‍में भी दिखाई जाएंगी।

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:abhishek bachchan proposed aishwarya at tiff she has told him not to do it again