DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंगना की नाराजगी के बारे में जानकर हैरान हुए आमिर, बोले- लेकिन क्यों..

aamir khan  kangana ranaut  aamir khan birthday  kangana angry aamir

Aamir Khan On Kangana Ranaut: कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'मणिकर्णिका' की रिलीज के समय बॉलीवुड सेलेब्सपर गुस्सा उतारते हुए कहा था कि सभी एक्टर उनके खिलाफ गुटबाजी करने में लगे हुए हैं। यही कारण है कि किसी ने भी उनकी फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा है। कंगना रनौत ने अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा था कि, जो लोग उन्हें अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर बुलाते हैं लेकिन वो उनकी फिल्म देखने नहीं आते हैं। यहां तक की कंगना रनौत ने आमिर खान पर भी निशाना साधा था। जिनसे उनकी अच्छी बॉन्डिग है। अपने बर्थडे के मौके पर मीडिया वालों से रूबरू हुए आमिर खान ने इस बारे में खुलकर बात की और साथ ही हैरानी भी जाहिर की, कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता।

आमिर बोले- मुझसे क्यों नाराज हैं कंगना...
जी हां, आमिर खान अपने जन्मदिन के मौके पर जब आमिर मीडिया वालों से मिले तो सबने उनसे यही सवाल पूछा कि उनका कंगना रनौत की नाराजगी के बारे में उनका क्या कहना है? इस पर आमिर ने बताया,‘कंगना मुझसे नाराज हैं लेकिन क्यों.... मैं जब उनसे मिलूंगा तो उनसे इस बारे में जरूर पूछूंगा।’देखा जाए तो आमिर खान ने एक तरह से इस सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया है। हालांकि हमें फिर भी यह इंतजार रहेगा कि वो कंगना से मिलें और उनकी नाराजगी दूर कर दें, ताकि जब अगली बार आमिर खान हमारे सामने आएं तो वो बता सकें कि वो कंगना की फिल्म देखने क्यों नहीं जाते हैं? 

 

आमिर ने ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे, मीडिया के सामने किया पत्नी को किस

VIDEO: महीनों बाद फिर लौटे ' Dancing Uncle' डब्बू, चाचा बनकर किया ऐसा डांस  

क्या कहा था कंगना ने...
कंगना ने कहा था कि, ‘जब आमिर ने मुझे दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के लिए बुलाया था तो मैं गई थी। दंगल मेरे लिए एक महिला प्रधान फिल्म थी लेकिन वो मेरी फिल्म के लिए नहीं आए। आने वाले समय में मेरी तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं और मुझे नहीं लगता है कि कोई भी स्टार मेरी फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ लिखेगा।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aamir khan on kangana ranaut why she is upset with me I will ask her when I meet her