Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपMithun Chakraborty Health Condition Update Actor Out of ICU Will Discharge Soon from Hospital

मिथुन चक्रवर्ती अब ICU से बाहर, को-स्टार ने बताया सेहत का हाल, कुछ टेस्ट के बाद मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

  • Mithun Chakraborty Health Condition Update: फिल्म शास्त्री में मिथुन चक्रवर्ती की को-स्टार और हॉस्पिटल स्टाफ में एक्टर की सेहत के बारे में हेल्थ अपडेट जारी करते हुए बताया है कि वो ट्रीटमेंट को काफी अच्छी तरह रिस्पॉन्स कर रहे हैं और कुछ टेस्ट करने के बाद डॉक्टर उन्हें हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर देंगे।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 12 Feb 2024 06:35 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में अब सुधार है और उन्हें जल्द ही हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर दिया जाएगा। सीने में दर्द की शिकायत के बाद एक्टर को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था और डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था। हॉस्पिटल की मेडिकल फैसिलिटी द्वारा जारी किए लेटेस्ट हेल्थ अपडेट में बताया गया है कि मिथुन अब स्टेबल हैं और लगातार उनकी तबीयत में इंप्रूवमेंट देखने को मिल रहा है। एक्टर अब पूरी तरह होश में हैं और रिकवरी प्रोसेस के दौरान काफी एक्टिव दिख रहे हैं।

अब ICU से बाहर हैं मिथुन दा, जल्द होंगे डिसचार्ज

डिसचार्ज किए जाने से पहले उनके कुछ टेस्ट होना अभी बाकी हैं जिसके बाद एक्टर को वापस घर भेज दिया जाएगा। मिथुन चक्रवर्ती की सेहत के बारे में खबर मिलने के बाद पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली और पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार उनसे मिलने पहुंचे थे। मिथुन चक्रवर्ती अभी बंगाली फिल्म 'शास्त्री' की शूटिंग कर रहे थे और इस फिल्म में उनकी को-स्टार देबाश्री रॉय ने बताया है कि एक्टर की सेहत अब पहले से कहीं बेहतर है और उन्हें ICU से बाहर रिकवरी वॉर्ड में ले आया गया है।

कोस्टार देबाश्री ने भी दिया हेल्थ को लेकर अपडेट

देबाश्री ने जूम टीवी के साथ बातचीत में कहा कि मिथुन के शुगर लेवल काफी नीचे चले गए थे और वह बहुत असहज महसूस कर रहे थे। एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म शास्त्री का अगला शेड्यूल पोस्टपोन कर दिया गया है और अब यह 23 फरवरी को नहीं होगा। वहीं इस फिल्म के निर्देशक पथिकृत बासु ने कहा, "मिथुन दा ने कहा कि है वो जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर पाएंगे। उन्होंने इस बारे में भी बात की कि सेट पर लौटने के बाद चीजें किस तरह से एग्जिक्यूट की जाएंगी।"

डांस रियलिटी शो को जज करते हैं मिथुन चक्रवर्ती

मालूम हो कि मिथुन चक्रवर्ती को जनवरी 2024 में उनके भारतीय सिनेमा में अद्वितीय योगदान के लिए पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर अभी डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज करते हैं। इस शो में उनके साथ मौनी रॉय, सुभाश्री गांगुली और पूजा बनर्जी भी नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपने फेवरिट एक्टर की सेहत जल्द अच्छी होने की प्रार्थना करते दिखाई पड़े।

ऐप पर पढ़ें