Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपLaapataa Ladies Box Office Collection Day 3 Fails to Recover Budget in First Weekend

फीका रहा 'लापता लेडीज' का फर्स्ट वीकेंड? लागत निकालने में नाकाम रही फिल्म

  • Laapataa Ladies Box Office Collection Day 3: किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ का पहले दिन का कलेक्शन खास नहीं रहा था, इसके बाद फिल्म का दूसरे दिन का बिजनेस थोड़ा बेहतर हुआ और तीसरे दिन फिल्म ने कितनी कमाई की है? चलिए जानते हैं अभी तक का कुल कलेक्शन।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 3 March 2024 05:53 PM
हमें फॉलो करें

आमिर खान प्रोडक्शन्स की फिल्म 'लापता लेडीज' की कमाई का ग्राफ तेजी से ऊपर जाता दिखाई पड़ रहा है, हालांकि लागत निकालने के लिए इतना काफी नहीं होगा। किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन महज 75 लाख रुपये रहा था। फिल्म ने दूसरे दिन 1 करोड़ 45 लाख रुपये कमाए और रविवार को फिल्म 1 करोड़ 8 लाख रुपये की कमाई खबर लिखे जाने तक कर चुकी है। फिल्म का फर्स्ट वीकेंड का अभी तक का कुल कलेक्शन 3 करोड़ 28 लाख रुपये हो चुका है।

फिल्म का रिव्यू और IMDb पर रेटिंग

फिल्म की कहानी घूंघट के चक्कर में बदल गई दुल्हन की कहानी है। छोटे गांव में रहने वाला एक लड़का जब शादी करके अपने गांव लौटता है तो पता चलता है कि जिस लड़की को वह साथ लेकर आया है वो उसकी दुल्हन नहीं बल्कि कोई और ही लड़की है। पुलिस में शिकायत की जाती है और जांच शुरू होती है। अब सवाल यह है कि क्या लड़के के साथ आई लड़की कोई साजिश कर रही है या फिर यह एक बड़ा संयोग है। फिल्म को IMDb पर 10 में से 8.4 रेटिंग मिली है और क्रिटिक्स भी इसकी तारीफ कर रहे हैं।

कितना है 'लापता लेडीज' का बजट?

स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी लोयल के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। यानि लागत निकालकर प्रॉफिट जोन में आने के लिए फिल्म को 25 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करना पड़ेगा। अब देखना होगा कि क्या फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलेगा। क्योंकि बेशक फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड में कमाल बिजनेस किया है, लेकिन इसका बिजनेस इतना भी शानदार नहीं रहा है कि यह अपनी लागत निकाल सके।

 

ऐप पर पढ़ें