Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपEmraan Hashmi on Kissing Scenes Admits Wife Felt Insecurity Over Liplocks

इमरान हाशमी ने क्यों बंद कर दिया लिपलॉक सीन करना? बताया क्या पत्नी को होती थी इनसिक्योरिटी

  • Emraan Hashmi on Kissing Scenes: इमरान हाशमी को एक वक्त पर सीरियल किसर के नाम से जाना जाता था क्योंकि उनकी लगभग हर फिल्म में वो किसी एक्ट्रेस के साथ लिपलॉक करते नजर आ जाते थे। एक इंटरव्यू में एक्टर ने इस बारे में खुलकर बातचीत की।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 21 Feb 2024 06:22 AM
हमें फॉलो करें

'सेल्फी', 'टाइगर-3' और 'जन्नत' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके एक्टर इमरान हाशमी को एक वक्त पर लोग 'सीरियल किसर' के नाम से जानते थे। एक्टर को यह टैग उनकी फिल्मों की वजह से मिला था जिनमें वो ज्यादातर किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ लिपलॉक करते नजर आते थे। अब एक्टर ने बताया कि उनकी पत्नी उनके इन सीन्स की वजह से इनसिक्योरिटी फील किया करती थीं। एक हालिया इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने कहा कि हालांकि वो उस तरह के सीन कम से कम करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन एक इमेज थी जो कुछ लोगों के जेहन में बैठ गई थी और कुछ प्रोड्यूजर्स ने उसका फायदा उठाया।

इमरान ने लिपलॉक सीन करना बंद क्यों कर दिया?

इमरान हाशमी से बॉलीवुड हंगामा के एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्होंने लिपलॉक वाले सीन करना बंद क्यों कर दिया और क्या कभी उनसे निजी जिंदगी में इस तरह के सीन करने को लेकर सवाल किए गए? इस पर एक्टर ने बताया, "यह मेरी पत्नी की आवाज है और मैं इसे सुनता हूं। मैंने खुद कभी भी अपनी किसी फिल्म में किसिंग सीन नहीं जोड़े। बल्कि मैं तो शुरू से अपनी फिल्मों में इन चीजों को कम से कम करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मेरी एक छवि तैयार हो गई थी और बहुत से प्रोड्यूसर्स ने उसका फायदा उठाया।"

लिपलॉक सीन करते देख इनसिक्योर होती थीं पत्नी

इमरान हाशमी ने कहा कि पब्लिक को खुश करने के लिए यह एक जांचा-परखा फॉर्मूला बन गई थी। आज जब मैं अपनी फिल्में देखता हूं तो लगता है कि कुछ जगहों पर किसिंग सीन्स की जरूरत नहीं थी। लेकिन यह लोगों के लिए भी आंखें खोलने की वजह बना। सिनेमा ने इसे बहुत तेजी से आगे बढ़ाया था लेकिन इसकी जमकर आलोचना हुई। क्या उनकी उनके किसिंग सीन्स से इनसिक्योरिटी फील करती थीं? यह पूछने पर इमरान हाशमी ने कहा, "बिलकुल करती थीं, लेकिन अब नहीं करती हैं।"

'शोटाइम' सीरीज में भी है इमरान का किसिंग सीन

इमरान ने बताया, "...क्योंकि मैं अब उस तरह के सीन नहीं करता हूं।" जब उनसे कहा गया कि उन्होंने 'शोटाइम' वेब सीरीज में किसिंग सीन किया है तो एक्टर ने कहा कि उनकी पत्नी ने अभी तक वो सीरीज देखी नहीं है। तो शायद वो इसे देखने के बाद इनसिक्योरिटी फील करे। बता दें कि इमरान हाशमी की अपकमिंग वेब सीरीज सिनेमा जगत में पर्दे के पीछे चलने वाली अच्छी-बुरी चीजों पर खुलकर बात करेंगी। करण जौहर के धर्मेटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

ऐप पर पढ़ें