Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपArticle 370 and Crakk Box Office Collection Day 4 Business Yami Gautam Movie Wins Race

Box Office Day 4: आधी से कम रह गई 'आर्टिकल 370' की कमाई, मंडे टेस्ट में 'क्रैक' भी चारों खाने चित

  • Article 370 and Crakk Box Office Collection Day 4: यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' की कमाई सोमवार को घटकर आधी से भी कम रह गई। मंडे टेस्ट विद्युत जामवाल की 'क्रैक' के लिए भी आसान नहीं रहा है। उनकी फिल्म ने सोमवार को सिर्फ 1 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 27 Feb 2024 05:49 AM
हमें फॉलो करें

Article 370 and Crakk Box Office Collection Day 4: यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' और विद्युत जामवाल की फिल्म 'क्रैक' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुई थीं। दोनों ही फिल्मों में जोरदार एक्शन है लेकिन एक जहां सच्ची घटनाओं पर आधारित है वहीं दूसरी प्योर फिक्शन है। कमाई की बात करें तो यामी गौतम की फिल्म इस रेस में जीतती नजर आ रही है। पहला वीकेंड पूरा करने के बाद सोमवार को दोनों ही फिल्मों का बिजनेस नीचे आया लेकिन कहा जा सकता है कि यामी गौतम की फिल्म ने बनिस्पत बेहतर कलेक्शन किया।

'आर्टिकल 370' का चौथे दिन का बिजनेस

यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' की कमाई पर नजर डालें तो बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 5 करोड़ 9 लाख रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 25% का उछाल देखने को मिला और इसने 7 करोड़ 4 लाख रुपये कमाए। फिल्म का बिजनेस तीसरे दिन 29% और बेहतर हुआ और इसने 9 करोड़ 6 लाख रुपये का बिजनेस किया। मंडे टेस्ट की बात करें तो Sacnilk के मुताबिक फिल्म 3 करोड़ 25 लाख रुपये कमाने में कामयाब रही है।

आधी से भी कम रह गई 'क्रैक' की कमाई

'आर्टिकल 370' का पिछले 4 दिनों का कुल कलेक्शन 26 करोड़ 15 लाख रुपये रहा है, वहीं अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल की फिल्म 'क्रैक' ने पिछले चार दिनों में सिर्फ 9 करोड़ 70 लाख रुपये कमाए हैं। फिल्म का ओपनिंग डे बिजनेस 4 करोड़ 25 लाख रुपये था और दूसरे दिन इसने 2 करोड़ 15 लाख रुपये कमाए। तीसरे दिन फिल्म की कमाई घटकर 2 करोड़ 3 लाख रुपये रह गई और मंडे को तो बिजनेस आधा ही रह गया और इसने सिर्फ 1 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

कितना है दोनों फिल्मों का बजट और रेटिंग

दोनों फिल्मों की लागत की बात करें तो यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' का बजट महज 20 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। यानि अभी तक की कमाई के मुताबिक यह फिल्म अपनी लागत निकालकर प्रॉफिट जोन में कदम रख चुकी है। वहीं विद्युत जामवाल की फिल्म का बजट 45 करोड़ रुपये है। यानि 'Crakk' को अपनी लागत निकालने के लिए अभी काफी लंबा सफर तय करना है। रेटिंग की बात करें तो यामी गौतम की फिल्म को IMDb रेटिंग भी विद्युत की फिल्म से बेहतर मिली है।

ऐप पर पढ़ें