Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपArjun Rampal on Ranveer Singh doing Don 3 Instead of Shah Rukh Khan on Amitabh Bachchan

'डॉन 3' में शाहरुख की जगह रणवीर को लेने पर बोले अर्जुन रामपाल, कहा- यह बॉन्ड सीरीज की तरह है

  • Arjun Rampal on Don 3: फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को कास्ट किए जाने पर अर्जुन रामपाल ने अपना रिएक्शन दिया है। एक्टर ने कहा कि जब अमिताभ की जगह शाहरुख को कास्ट किया गया तब भी ऐसा ही देखने मिला था।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 21 Feb 2024 07:05 AM
हमें फॉलो करें

फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' की कास्टिंग को लेकर लगाए जा रहे कयासों और बहस के बीच अर्जुन रामपाल ने इस बारे में अपना ओपिनियन दिया है। एक्टर अर्जुन रामपाल सुपरस्टार शाहरुख खान वाली 'डॉन' का हिस्सा रहे थे और सीरीज में उन्होंने जसजीत का रोल प्ले किया था। शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को कास्ट किए जाने के बारे में अर्जुन रामपाल ने कहा कि लोगों के पास कहने के लिए बहुत की बातें हैं कि क्यों शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को लिया गया।

'तब भी ठीक ऐसा ही हुआ था जब...'

अर्जुन रामपाल ने कहा कि दोनों ही स्टार्स का अपना-अपना फेन बेस है और दोनों के फॉलोअर्स आपस में भिड़े हुए हैं। अर्जुन रामपाल ने कहा कि ठीक ऐसा ही हुआ था जब अमिताभ बच्चन ने पहली 'डॉन' की और बाद में शाहरुख खान को यह भार नई वाली 'डॉन' में उठाना था। अर्जुन रामपाल ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कहा, "मुझे लगता है कि यह कमाल की फ्रेंचाइसी होगी।"

रामपाल ने की 'बॉन्ड' सीरीज से तुलना

एक्टर ने कहा, "यह उन फ्रेंचाइजीस में से एक होगी जिसके बारे में हमें एक्साइटेड और प्राइड फील करना चाहिए। यह कुछ-कुछ बॉन्ड सीरीज की तरह है। देखिए बॉन्ड सीरीज में भी वक्त के साथ चीजें लगातार बदलती रही हैं, तो मुझे लगता है कि यह बहुत नैचुरल है। यह कोई इतनी बड़ी बात नहीं है। रणवीर सिंह को डॉन के किरदार में देखना बहुत दिलचस्प होगा।"

हिंदी सिनेमा के पर्दे पर 'डॉन' का सफर

अर्जुन कपूर ने कहा कि वो फरहान अख्तर को एक और फिल्म डायरेक्ट करते हुए देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। बीते मंगलवार को फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट करके बताया कि कियारा आडवाणी भी 'डॉन' की कास्ट का हिस्सा होंगी। मालूम हो कि अमिताभ बच्चन वाली 'डॉन' साल 1978 में रिलीज हुई थी। इसके बाद साल 2006 में शाहरुख खान वाली 'डॉन' रिलीज हुई। इसके बाद साल 2011 में इसका सीक्वल आया जिसमें ऋतिक रोशन का स्पेशल अपीयरेंस था।

ऐप पर पढ़ें