Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपAnimal Park Movie Ranbir Kapoor and Shahid Kapoor Together Kabir Singh Reacts

'एनिमल पार्क' में होगी 'कबीर सिंह' की भी वापसी? सुनिए शाहिद कपूर ने दिया क्या जवाब

  • Animal Park: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पार्क जैसा किरदार दर्शक पहले कबीर सिंह में देख चुके हैं। एनिमल में जहां रणविजय अपने पिता को लेकर बहुत पॉजेसिव था वहीं कबीर सिंह में कबीर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर हद से ज्यादा पॉजेसिव था।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 3 Feb 2024 10:56 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' ब्लॉकबस्टर हिट रही। फिल्म के सेकेंड पार्ट का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा 'एनिमल' से पहले 'कबीर सिंह' में रणविजय जैसा ही किरदार दिखा चुके हैं। जहां रणविजय अपने पिता को लेकर बहुत पॉजेसिव है वहीं 'कबीर सिंह' अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर हद से ज्यादा पॉजेसिव था। रणबीर कपूर की तरह शाहिद कपूर को भी 'कबीर सिंह' के लिए बेहिसाब प्यार मिला था। लेकिन क्या हो कि दर्शक दोनों किरदारों को एक ही फिल्म में देख पाएं?

एनिमल पार्क में साथ आएंगे रणविजय और कबीर सिंह?

सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें आई हैं कि 'एनिमल पार्क' में रणबीर कपूर के किरदार रणविजय के साथ शाहिद कपूर के किरदार 'कबीर सिंह' को लाया जा सकता है। शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को प्रमोट करने में लगे हुए हैं। क्या वो संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल पार्क' का हिस्सा बनना चाहेंगे? क्या वो चाहेंगे कि कबीर सिंह और रणविजय एनिमल पार्क में कोलैबोरेट करें? पूछने पर शाहिद कपूर ने कहा कि उनके हिसाब से दोनों किरदारों को साथ लाने का आइडिया शायद काम नहीं करेगा।

एनिमल पार्क में आने को लेकर क्या बोले शाहिद कपूर?

शाहिद कपूर ने बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में कहा कि उन्हें नहीं लगता कि दोनों किरदारों को साथ लाने का काम हो पाएगा। एक्टर ने कहा कि कुछ चीजें ऑडियंस के लिए एक्साइटिंग होती हैं लेकिन बॉल उनके पाले में नहीं है। साथ ही कबीर सिंह और रणविजय को एक साथ लाना संभव नहीं होगा। शाहिद कपूर ने कहा कि दोनों ही किरदारों का यूनिवर्स बहुत अलग है और अगर ऐसा हो पाता है तो बहुत अच्छी बात होगी लेकिन उन्हें शक है कि ऐसा हो पाएगा। शाहिद कपूर ने कहा, "अगर ऐसा होता है तो कमाल हो जाएगा, लेकिन यह प्रैक्टिकली पॉसिबल नहीं है।"

शाहिद कपूर बोले चाहिए होगा बहुत से सवालों का जवाब

शाहिद कपूर ने कहा, "जाहिर तौर पर ऐसा किया जा सकता है। लेकिन कौन इस कहानी को लिखेगा।। कब तक ये हो पाएगा। इसमें बहुत सी प्रैक्टिकल चीजें हैं जिनके बारे में सोचना पड़ेगा।"

ऐप पर पढ़ें