Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Georgia Reveal How She Felt After Arbaaz Khan Breakup And What Advice Salman Khan Gave Her

अरबाज खान के साथ ब्रेकअप से कैसे जॉर्जिया ने किया मूव ऑन, बताया सलमान ने क्या दी थी सलाह

अरबाज खान और जॉर्जिया काफी समय से रिलेशनशिप में थे। हालांकि कई साल के रिश्ते के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और इसके बाद अरबाज ने शूरा से शादी कर ली।

अरबाज खान के साथ ब्रेकअप से कैसे जॉर्जिया ने किया मूव ऑन, बताया सलमान ने क्या दी थी सलाह
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 1 Feb 2024 05:41 PM
हमें फॉलो करें

अरबाज खान ने शूरा से कुछ समय पहले शादी की। दोनों की शादी प्राइवेट थी जिसमें सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल थे। शूरा से पहले अरबाज जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों 4 साल के रिलेशन में थे, लेकिन किसी को नहीं पता कि दोनों अलग क्यों हुए। वहीं अरबाज की शादी से कुछ दिन पहले ही जॉर्जिया ने ब्रेकअप के बारे में बताया था। अब जॉर्जिया ने अपने ब्रेकअप फेज के बारे में बात की।

अरबाज को लेकर बोलीं जॉर्जिया

जूम से बात करते हुए जॉर्जिया ने कहा, 'अरबाज काफी अच्छे इंसान हैं और एक पार्टनर के जाने से जो खालीपन होता है वो होता है। जाने देना आसान नहीं होता है, लेकिन एक को मूव ऑन करना ही पड़ेगा।'

अरबाज को दी शुभकामनाएं

अरबाज की शादी को लेकर जॉर्जिया ने कहा कि मैंने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं उनकी आगे की जर्नी के लिए। वह भी अब जिंदगी के दूसरे चैप्टर के लिए मूव ऑन कर गई हैं। इस दौरान जॉर्जिया ने सलमान खान से मिली एक सलाह के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा मैं कभी किसी की सलाह नहीं लेती क्योंकि मेरी अपनी जर्नी है, लेकिन सलमान की एक सलाह उन्हें याद है। सलमान ने एक बार उन्हें अपना हेयर स्टाइल बदलने को कहा था। लेकिन उन्होंने सलमान की बात नहीं मानी और वही हेयरस्टाइल रखा क्योंकि उन्हें पसंद है।

बता दें कि अरबाज और शूरा की मुलाकात फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई। अरबाज फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म में शूरा, रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट थीं। यहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों को प्यार हो गया। कुछ समय की डेटिंग के बाद दोनों ने जल्द शादी करने का फैसला लिया। शादी में ना सिर्फ अरबाज बल्कि उनके बेटे ने भी स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें