Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Gaurav Khanna Wife Does Not Get Jealous On Husband Romantic Scene With Rupali Ganguly In Anupamaa

क्या रुपाली के साथ रोमांटिक सीन देने पर पत्नी को होती है जलन? गौरव खन्ना बोले- घर पर वह मुझे...

गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली की जोड़ी शो अनुपमा में दर्शकों को काफी पसंद आती है। अब दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री पर गौरव की पत्नी का रिएक्शन आया है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 4 May 2024 08:19 AM
हमें फॉलो करें

अनुपमा शो में अनुज के किरदार से सबके दिलों में राज करने वाले गौरव खन्ना को दर्शक उतना ही प्यार देते हैं जितना लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को। शो में अनुपमा के साथ उनकी जोड़ी भी फैंस को बहुत पसंद है। दोनों के बीच कुछ रोमांटिक सीन भी दिखाए गए हैं। वहीं अब गौरव की पत्नी आकांक्षा चम्बोला ने रुपाली के साथ उनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री पर रिएक्शन दिया है। उनसे पूछा गया कि क्या उनको जलन होती है दोनों से तो जानें उन्होंने क्या कहा।

क्या बोलीं आकांक्षा

टीवी टाइम्स से बात करते हुए आकांक्षा ने कहा कि उन्हें कभी गौरव और रुपाली के रोमांटिक सीन देखकर जलन नहीं हुई है। वहीं गौरव ने कहा कि आकांक्षा मेरी ट्यूटर हैं। वह मुझे रोमांटिक सीन को लेकर फीडबैक देती हैं।

आकांक्षा करती हैं मदद

गौरव ने बताया कि आकांक्षा उन्हें घर पर बताती हैं कि ज्यादा देर तक हाथ पकड़ा करो और रोमांटिक तौर पर और फोकस करो। इस पर आकांक्षा कहती हैं कि उन्हें रोमांस के बारे में ज्यादा समझ इसलिए है क्योंकि वह रोमांटिक किताबें पढ़ती हैं।

गौरव का कहना है कि उन्हें ओल्ड स्कूल रोमांस बहुत पसंद है क्योंकि मेकर्स अनुपमा में मैच्योर लव दिखाना चाहते थे। इसके साथ ही उन्होंने स्क्रिप्ट राइटर्स को अच्छी स्टोरीलाइन के लिए भी क्रेडिट दिया है जिस वजह से दर्शकों को मान जोड़ी पसंद आई।

पैरेंटहुड प्लानिंग पर बोले

दोनों से फिर पूछा गया कि वे कब पैरेंटहुड प्लान करने वाले हैं तो दोनों ने बताया कि फिलहाल ऐसा कोई प्लान नहीं है और उनका परिवार भी अभी इसके लिए प्रेशर नहीं बना रहा है।

रुपाली-गौरव की लड़ाई

वैसे बता दें कि कुछ दिनों से गौरव और रुपाली के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। रुपाली की बर्थडे पार्टी में भी गौरव नहीं आए थे। इस बारे में शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने कहा था कि उन्हें तब तक कोई चिंता नहीं है जब तक कि इससे शो पर असर ना पड़े। वह दूसरों की पर्सनल लाइफ से दूर रहते हैं और उन्हें चीजों को सॉल्व करने को बोलते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें