Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Friday Release Upcoming Films on OTT on 12 April on Netflix Zee5 Amar Singh Chamkila and South movies

12 अप्रैल के दिन ओटीटी पर रिलीज हुईं ये 4 धमाकेदार फिल्में, वीकेंड पर मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

Friday Release: शुक्रवार के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स और जी5 पर चार फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 12 April 2024 04:04 PM
हमें फॉलो करें

12 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चार फिल्में स्ट्रीम होने वाली हैं। इसमें हिंदी की एक और साउथ की तीन फिल्में शामिल हैं। हिंदी भाषा में जो फिल्म रिलीज होने वाली है वो सीधे ओटीटी पर आ रही है। वहीं साउथ की डब्ड फिल्में सिनेमाघरों में हिट साबित होने के बाद अब ओटीटी पर दस्तक दे रही हैं। यदि आप इस वीकेंड पर इन फिल्मों का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो यहां दी गई जानकारी आपके काम आ सकती है।

अमर सिंह चमकीला

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ 12 अप्रैल के दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है और ये पंजाब के दिवंगत गायक अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर आधारित है।

प्रेमलु 

‘प्रेमलु’ एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें दो लोगों के जज्बातों को बहुत ही खूबसूरती के साथ पेश किया गया है। आप इस फिल्म को 12 अप्रैल से डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं।

लंबासिंघी

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘प्रेमलु’ के अलावा ‘लंबासिंघी’ भी रिलीज होने वाली है। आपको लग रहा होगा कि ये कैसा नाम है! तो हम आपको बता दें, जब ये तेलुगू फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई थी तब इसे दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिला था। 

गामी

मार्च में सिनेमाघरों में एक फिल्म रिलीज हुई थी ‘गामी’। इस तेलुगू फिल्म को देख दर्शकों ने खूब तालियां बजाई थीं। अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। जी हां, ये फिल्म 12 अप्रैल के दिन जी5 पर स्ट्रीम होगी। 

नोट: खबर में दो फिल्मों के फोटो का इस्तेमाल किया गया है। इसमें से लेफ्ट साइड वाला फोटो गामी का है और दूसरा फोटो ‘अमर सिंह चमकीला’ का है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें