फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन फिल्म रिव्यूPathaan Review: लॉजिक में मात खा गई शाहरुख खान की दमदार पठान, सलमान की हो रही तारीफ

Pathaan Review: लॉजिक में मात खा गई शाहरुख खान की दमदार पठान, सलमान की हो रही तारीफ

Pathaan Review: शाहरुख खान (शाहरुख खान), दीपिका पादुकोण और जॉन की फिल्म पठान एक फुल फ्लैश एक्शन मसाला फिल्म है। जिसे बहुत ज्यादा दिमाग के साथ न देखें तो आप इसे खूब एन्जॉय कर पाएंगे।

Pathaan Review: लॉजिक में मात खा गई शाहरुख खान की दमदार पठान, सलमान की हो रही तारीफ
Avinash Singh Palहिन्दुस्तान,मुंबईWed, 25 Jan 2023 02:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्म: पठान
प्रमुख स्टारकास्ट: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम
निर्देशक:सिद्धार्थ आनंद
कहां देखें: थिएटर्स

क्या है कहानाी: फिल्म की कहानी पठान (शाहरुख खान) के ईर्द- गिर्द है, जो एक अंडरकवर एजेंट हैं और एक मिशन में पकड़ा जाता है। पठान वापस तब आता है, जब उसके देश पर एक्स रॉ एजेंट जिम (जॉन अब्राहम) से खतरा आता है। जिम अब गद्दार हो चुका है और उसके पीछे भी एक कहानी है, जिसे फिल्म में दिखाया गया है। जिम और पठान की लड़ाई के बीच रुबिया (दीपिका पादुकोण) का कैरेक्टर भी मजेदार है, जो एक्स ISI एजेंट है। रुबिया, पठान की मिशन में मदद करती है लेकिन क्या सच में? पठान, जिम को हरा पता है, रुबिया कितनी वफादार साबित होती है? और क्या होता है पठान का अंत... इन सारे सवालों के लिए आपको पठान देखनी होगी।

क्या कुछ है खास और कहां खाई मात: फिल्म में भरपूर एक्शन सीन्स हैं, चाहें वो ट्रक पर हो, ट्रेन पर हो या फिर एयरोप्लेन्स से रस्सी पर...। फिल्म का सबसे हाई पीक सीन होता है, जब पठान और टाइगर एक साथ आते हैं। उस वक्त आस पास की चियरिंग से थिएटर का माहौल कुछ ऐसा होता है कि स्क्रीन पर कुछ फोकस करना ही मुश्किल होता है। फिल्म 146 मिनट की है और आपको बोर नहीं करती है, हालांकि फिल्म का दूसरा हिस्सा थोड़ा खींचा हुआ लगता है। फिल्म के कुछ डायलॉग्स और सीन्स काफी मजेदार और दमदार हैं, लेकिन कुछ मिलाकर राइटिंग फीकी रह जाती है। फिल्म एक विजुअल ट्रीट है लेकिन वीएफएक्स में कुछ वीक दिखती है। फिल्म पहले पार्ट में कुछ हद तक स्क्रीनप्ले  के मुताबिक जंप करती दिखती है।


देखें या नहीं: शाहरुख खान, दीपिका और जॉन की फिल्म पठान एक फुल फ्लैश एक्शन मसाला फिल्म है। जिसे बहुत ज्यादा दिमाग के साथ न देखें तो आप इसे खूब एन्जॉय कर पाएंगे। एक ओर जहां फिल्म में शाहरुख का नेवर सीन बिफोर अवतार है तो दूसरी ओर सलमान का बतौर टाइगर कैमियो भी इस में चार चांद लगाता है। वैसे आपको ये भी बता दें कि आप फिल्म के एंड क्रेडिट्स मिस मत करना।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।