DA Image
27 मई, 2020|11:35|IST

अगली स्टोरी

Happy Phirr Bhag Jayegi देखने से पहले यहां पढ़ें फिल्म का REVIEW

 Happy Phirr Bhag Jayegi

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म‘हैप्पी भाग जाएगी’ने लोगों को खूब हंसाया था। ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को खूब पसंद किया था। अभय देओल, अली फजल और डायना पेंटी की तिकड़ी ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था। ऐसे मे जब फिल्म के सीक्वल की खबर सामने आई तो लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार करने लगे। लेकिन अफसोस कि‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ऑडियंस की उम्मीद पर खरी नहीं उतरी।

फिल्म की कहानी...
फिल्म की कहानी की झलक तो आप इसके ट्रेलर में ही देख चुके हैं। इस बार फिल्म में दो-दो 'हैप्पी' हैं और कहानी पाकिस्तान-इंडिया की बजाय चाइना की है। जहां कुछ लोग 'हैप्पी' (सोनाक्षी सिन्हा) को किडनैप करके ले जाते हैं। लेकिन वो गलत 'हैप्पी' को ले जाते हैं। 'हैप्पी' की शादी होने वाली होती है। ऐसे में उसका होने वाला दूल्हा और बाकी के लोग भी 'हैप्पी' की तलाश में निकल पड़ते हैं। लेकिन कंफ्यूजन तब शुरू होता है जब दूसरी 'हैप्पी' यानि की डायना पेंटी भी यहां पहुंच जाती हैं।

एक्टिंग...
डायना पेंटी ने पिछली फिल्म में अपनी मासूमियत से लोगों को खूब हंसाया था। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा डायना के पागलपन को छू भी नहीं पाती। जिस वजह से फिल्म बोर करती है। हालांकि, जिमी शेरगिल और पीयूष मिश्रा की एक्टिंग और कॉमेडी फिल्म में जान जरूर डालती है। डायना पेंटी और अली फजल इस फिल्म में भी नजर आए हैं। लेकिन दोनों का रोल काफी छोटा है।

डायरेक्शन...
मुदस्सर अजीज का डायरेक्शन इस बार कुछ फीका नजर आया। फर्स्ट हॉफ में तो फिल्म स्लो है ही, सेकेंड हॉफ में तो मूवी ज्यादा ही खिंची हुई लगती है। फिल्म की काफी शूटिंग चाइना में हुई है और चाइनीज लैंग्वेज भी यूज की गई है। जो फिल्म के फ्लो को खराब करती है।  

फिल्म का म्यूजिक ठीकठाक है और कुछ-कुछ डायलॉग्स भी ठीक हैं। लेकिन इसके बावजूद ये फिल्म पिछली मूवी जैसा जादू नहीं जगा पाती। हमारी तरफ से इस फिल्म को 2.8 स्टार।   

Aur Bataoo with RJ stutee: हैप्पी भाग जाएगी की टीम से खास बातचीत

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:happy-phirr-bhag-jayegi-Sonakshi Sinha Diana penty movie-review in hindi