फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन फिल्म रिव्यूDobaaraa Review: अनुराग कश्यप का दिखा दम, अंत तक बांधे रखती है तापसी पन्नू की 'दोबारा'

Dobaaraa Review: अनुराग कश्यप का दिखा दम, अंत तक बांधे रखती है तापसी पन्नू की 'दोबारा'

Dobaaraa Review: तापसी पन्नू स्टारर फिल्म दोबारा एक टिपिकल टाइम ट्रैवल, साई-फाई या हॉरर फिल्म नहीं है, लेकिन इसमें आपको कई अलग अलग जॉनर देखने को मिलते हैं, जो बतौर दर्शक आपको एक्साइट करते हैं।

Dobaaraa Review: अनुराग कश्यप का दिखा दम, अंत तक बांधे रखती है तापसी पन्नू की 'दोबारा'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 18 Aug 2022 05:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्म: दोबारा
निर्देशक:अनुराग कश्यप
कास्ट: तापसी पन्नू, पवैल गुलाटी, राहुल भट्ट और सास्वत चटर्जी
कहां देखें: थिएटर

क्या है फिल्म की कहानी: फिल्म की कहानी में 90 के दशक से लेकर 2021 तक का टाइम दिखाया गया है। दोबारा की कहानी की बात करें तो इसकी शुरुआत एक लड़के अनय से होती है, जिसके पड़ोस के घर में एक मर्डर होता है। अनय जब वहां से वापस आता है तो फायर ब्रिगेड की गाड़ी से टकराकर उसकी मौत हो जाती है। इसके बाद सीधे कहानी 2021 में पहुंचती है, जहां अंतरा (तापसी पन्नू) उस ही घर (अनय के घर) में अपने पति विकास (राहुल भट्ट) और बेटी अवंति के साथ रह रही होती है। एक दिन कुछ ऐसा होता कि अंतरा, टीवी से अनय से बात करने लगती है और जब वक्त अपने आप को दोहराता है तो अंतरा, अनय को बचा लेती है। हालांकि इसके बीच में काफी ट्विस्ट एंड टर्न होते हैं, जिसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

क्या कुछ है खास: बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा, 2018 की स्पेनिघ फिल्म मिराज की रीमेक है। दोबारा एक टिपिकल टाइम ट्रैवल, साई-फाई या हॉरर फिल्म नहीं है, लेकिन इसमें आपको कई अलग अलग जॉनर देखने को मिलते हैं, जो बतौर दर्शक आपको एक्साइट करते हैं। अनुराग कश्यर एक बेहतरीन निर्देशक हैं, जो कहानी को पर्दे पर दिखाना जानते हैं। फिल्म की एडिटिंग भी इसका एक स्ट्रॉन्ग प्वाइंट है, जहां आप आसानी से चीजें प्रिडिक्ट नहीं कर पाते हैं। वैसे बता दें कि फिल्म की एडिटर आरती बजाज हैं, जो अनुराग कश्यप की पत्नी भी रह चुकी हैं। फिल्म को जबरदस्ती खींचा नहीं गया है, ऐसे में कैरेक्टर बिल्डिंग जैसी चीजों से ध्यान हटाकर सीधे कहानी पर ले जाता जाता है।

देखें या नहीं: फिल्म एक बढ़िया एंटरटेनर है, जो आपको अंत तक बांधे रखती हैं। फिल्म में काफी ट्विस्ट एंड टर्न हैं, जो आपको एक्साइटिड करते हैं। फिल्म में वो सब कुछ है, जो बीते लंबे वक्त किसी बॉलीवुड फिल्म में देखने को नहीं मिला है,ऐसे में आप इस फिल्म को जरूर देख सकते हैं।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper