फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन फिल्म रिव्यूBlurr Review: आखिर तक सस्पेंस से बांधे रखती हैं तापसी पन्नू की 'ब्लर', अभिलाष ने किया हैरान

Blurr Review: आखिर तक सस्पेंस से बांधे रखती हैं तापसी पन्नू की 'ब्लर', अभिलाष ने किया हैरान

Blurr Review: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) , अभिलाष थपलियाल और गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) की इस फिल्म को आप देख सकते हैं। करीब 2 घंटे की इस फिल्म आपको काफी हद तक सस्पेंस के साथ बांधे रखेंगी।

Blurr Review: आखिर तक सस्पेंस से बांधे रखती हैं तापसी पन्नू की 'ब्लर', अभिलाष ने किया हैरान
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 09 Dec 2022 06:00 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्म: ब्लर
ओटीटी: जी5
प्रमुख स्टारकास्ट: तापसी पन्नू, गुलशन देवैया और अभिलाष थपलियाल
निर्देशक: अजय बहल

क्या है कहानी: ब्लर दो जुड़वा बहनों गायत्री और गौतमी की कहानी है। गौतमी (तापसी पन्नू) को दिखना बंद हो गया है, और वो अकेले ही रहती है। एक दिन गौतमी आत्महत्या कर लेती है, लेकिन गायत्री (तापसी) को यकीन है कि ये आत्महत्या नहीं, मर्डर है। गायत्री अपने पति नील (गुलशन देवैया) के साथ आती है और काफी कोशिश करती है कि वो पुलिस को सबूत दे सके कि उसकी बहन गौतमी का मर्डर हुआ है। इस दौरान गायत्री को भी दिखना धीरे धीरे कम होने लगता है, और कहानी में दिखाया जाता है कि स्ट्रेस की वजह से उनकी बीमारी और नजर इसका असर पड़ता है। गायत्री अपनी कोशिश में जुटी रहती हैं और फिर नील का एक सच सामने आया है। वहीं इसके अलावा और भी कई राज खुलते हैं...क्यो गौतमी का मर्डर होता है...? क्या उसके मर्डरर को गायत्री पकड़ पाती है...? सहित कई अन्य जवाबों के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

क्या कुछ है खास और कहां खाई मात:फिल्म का सस्पेंस काफी अच्छा है लेकिन एक वक्त के बाद खींचा हुआ महसूस होता है। फिल्म का कैमरा वर्क अच्छा है और उसको एडिटिंग टेबल पर भी अच्छा एडिट किया गया है। हालांकि फिल्म एक वक्त के बाद थोड़ी लंबी लगती है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी अच्छा है,जो कहानी के अलग अलग मोड़ पर उस फील को बढ़ाने का काम करता है। फिल्म के कुछ सीन्स ऐसे हैं, जो वाकई काफी शानदार हैं, हालांकि एक बड़े ट्विस्ट को आप पहले ही पकड़ लेते हैं। फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज अभिलाष थापलियाल हैं, जो हैरान कर देते हैं और जिनके बारे में ज्यादा कुछ कहना रिवील करने होगा, लेकिन उन्होंने फिल्म में एक स्टार और जोड़ने का काम किया है।

कैसी है एक्टिंग और निर्देशन: तापसी पन्नू ने एक बार फिर साबित किया है कि वो अपने कंधे पर फिल्म को आगे ले सकती हैं। कुछ सीन्स में वो वाकई काफी कमाल का परफॉर्म करती दिखती हैं, हालंकि कुछ सीन्स में थोड़ा सा ऑफ भी दिखती हैं। वहीं अब तापसी को कुछ अलग तरह के किरदार करने की जरूरत है, जो बात उन्होंने हिन्दुस्तान से बातचीत के दौरान खुद भी कही। दूसरी ओर गुलशन देवैया ने अपने किरदार को मुताबिक अच्छा काम किया है और साबित किया है कि हर फिल्म के साथ वो बेहतर होते जा रहे हैं। एक्टिंग के अलावा बात निर्देशन की करें तो अजय बहल का काम भी ठीक है, जो सेक्शन 375 और बीएपास से बेहतर है।

देखें या नहीं: तापसी पन्नू और गुलशन देवैया की इस फिल्म को आप देख सकते हैं। करीब 2 घंटे की इस फिल्म आपको काफी हद तक सस्पेंस के साथ बांधे रखेंगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।