Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़फिल्म रिव्यूOTT Web Series Aarya Antim Vaar or Aarya 3 Review Sushmita Sen Ila Arun Vikas Kumar Sikander Kher on Disney Plus hotstar

Aarya 3 Review: आर्या अंतिम वार का कमजोर अंत, पढ़िए सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या 3’ का रिव्यू

OTT Web Series Aarya Antim Vaar Review: सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या’ के तीसरा सीजन का दूसरा पार्ट रिलीज हो गया है। पढ़िए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का रिव्यू।

Aarya 3 Review: आर्या अंतिम वार का कमजोर अंत, पढ़िए सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या 3’ का रिव्यू
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 9 Feb 2024 03:18 PM
हमें फॉलो करें

वेब सीरीज: आर्या अंतिम वार

कलाकार: सुष्मिता सेन, इला अरुण, सिंकदर खेर, विकास कुमार आदि

निर्देशक: राम माधवानी

ओटीटी: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फेमस वेब सीरीज 'आर्या अंतिम वार' का पार्ट-2 रिलीज हो गया है। सुष्मिता सेन अपने दुश्मनों को निप्टाने के लिए तैयार हैं। इस बार वह अपने बच्चों की रक्षा करने के लिए अपना अंतिम वार करने वाली हैं। लेकिन, सवाल यह उठता है कि उनका यह अंतिम वार सबका अंत करने के लिए काफी होगा? पढ़िए डिज्नी प्लस हॉटस्टार की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज का रिव्यू।

कुछ ऐसी है वेब सीरीज की कहानी

'आर्या अंतिम वार' के पार्ट-2 की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां पार्ट-1 खत्म हुआ था। आर्या (सुष्मिता सेन) के सामने अपने बच्चों को नलिनी साहिबा (इला अरुण), रूसियों और एसीपी यूनुस खान (विकास कुमार) से बचाने की चुनौती है। वह सोचती है कि अगर वह सबसे बड़ी ड्रग सप्लायर बन जाएगी तो अपने सारे दुश्मनों को अपनी मुट्ठी में कर लेगी। हालांकि, उसकी इस कोशिश में उसके बच्चे सफर करते हैं। एक-एक करके उसके तीनों बच्चे उससे नफरत करने लगते हैं। वहीं उसका 1000 करोड़ रुपये के ड्रग को पुलिस जब्त कर लेती है। ऐसे में आर्या चारों तरफ से घिर जाती है। अब आर्या क्या करेगी? ये जानने के लिए आपको 'आर्या अंतिम वार' के आखिरी के चार एपिसोड्स देखने पड़ेंगे।

सुष्मिता सेन की एक्टिंग

सुष्मिता सेन के अलावा शायद ही कोई अभिनेत्री आर्या का किरदार इतनी बखूबी से निभा पाती। उन्होंने जिस तरीके से इस एक वेब सीरीज में अपने चार रूप दिखाए हैं वह काबिले तारीफ है। कभी ममता दिखाई, कभी शेरनी बन लोगों को अपने कब्जे में किया, कभी इंसानियत का परिचय दिया तो कभी ड्रग के धंधे को संभाला। सुष्मिता के अलावा इला अरुण, सिकंदर खेर और विकास कुमार ने भी अपना-अपना किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया है।

यहां खा गई मात

'आर्या अंतिम वार' के पार्ट-2 की कहानी और निर्देशन दोनों कमाल का है। इसमें थ्रिल भी है और रोमांच भी। पांचवे, छठवे और सातवे एपिसोड की कहानी, सस्पेंस और ब्लैकग्राउंड म्यूजिक तीसरे सीजन की जान है। हालांकि, चौथे एपिसोड निराश करने वाला है। दरअसल, तीसरे पार्ट को अंतिम वार नाम दिया गया है। लेकिन, जब सुष्मिता अपना अंतिम वार करती है तब कहानी बहुत ज्यादा प्रेडिक्टेबल बन जाती है। हमें समझ में आने लगता है कि अब आर्या आगे क्या करेगी या फिर आर्या के साथ आगे क्या होने वाला है और इस वजह से सीरीज के खत्म होते-होते सस्पेंस और थ्रिल खत्म हो जाता है।

देखें या नहीं?

अगर आप पहले सीजन से 'आर्या' को फॉलो कर रहे हैं तो आपको इसका अंतिम वार जरूर देखना चाहिए। अंतिम वार में सुष्मिता की एक्टिंग कमाल की है। लेकिन, अगर आप ये सोच रहे हैं कि अंतिम वार में कुछ बहुत ही धमाकेदार देखने को मिलेगा तो आपके हाथ निराशा लगेगी।

यहीं हो जाएगा आर्या की कहानी का अंत?

मेकर्स ने बहुत ही चालाकी से 'आर्या अंतिम वार' का अंत किया है। अगर वे चाहेंगे तो चौथा सीजन निकाल सकते हैं। क्योंकि तीसरे सीजन के अंत में बहुत सारी चीजों के सवाल नहीं मिले। नलिनी साहिबा का तो अंत हो गया है, लेकिन मिखाइल अब भी जिंदा है।

ऐप पर पढ़ें