Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Event manager Clarifies After Aditya Narayan Bhilai Chhattisgarh concert incident video goes viral

मोबाइल से मारा और फिर पैर खींचा...इवेंट मैनेजर ने बताया आदित्य नारायण के छत्तीसगढ़ वाले कॉन्सर्ट में क्या हुआ

Aditya Narayan Viral Video: आदित्य नारायण ने हाल ही में भिलाई (छत्तीसगढ़) के एक कॉलेज में कॉन्सर्ट किया था। इस कॉन्सर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर इवेंट मैनेजर ने रिएक्ट किया है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 13 Feb 2024 10:32 PM
हमें फॉलो करें

आदित्य नारायण चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि आदित्य स्टेज पर परफॉर्म करते-करते एक फैन के पास जाते हैं, उसे माइक से मारते हैं और फिर उसका फोन छीनकर भीड़ में फेंक देते हैं। जब से आदित्य का यह वीडियो सामने आया है तब से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। इसी बीच कॉन्सर्ट ऑर्गनाइज करवाने वाले इवेंट मैनेजर का बयान सामने आया है।

इवेंट मैनेजर ने बताई पूरी घटना

इवेंट मैनेजर ने टाइम्स नाऊ को बताया, "वे लड़के कॉलेज स्टूडेंट नहीं थे। पहले उन्होंने आदित्य के साथ करीब 200 सेल्फी ली और फिर उन्हें परफॉर्मेंस के दौरान परेशान किया। वे बार-बार आदित्य के पैर पर फोन मार रहे थे। इतना ही नहीं, वे उनके पैर खींचने लगे थे। इसलिए आदित्य को गुस्सा आया। उस घटना के अलावा पूरा इवेंट बहुत अच्छा हुआ। इस घटना के बाद भी इवेंट करीब 2 घंटे चला।”

कॉलेज ने इवेंट मैनेजर से क्या कहा?

इवेंट मैनेजर ने आगे कहा, “दर्शन रावल ने इन्हीं वजहों से कॉलेज इवेंट्स करना बंद कर दिया है। क्योंकि कॉलेज इवेंट्स में अक्सर ऐसा होता रहता है। लोगों को ऐसी घटनाओं के पीछे का सच नहीं पता होता है। वे सिर्फ कहानी का एक पहलू देखते हैं और ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। वो लड़का बार-बार आदित्य के पैर पर मार रहा था। उनके पैर खींच रहा था। अगर आदित्य गिर जाते तो? मैं इस कॉलेज से लंबे वक्त से जुड़ा हुआ हूं। मुझे कोई शिकायत नहीं आई बल्कि उन्होंने मुझसे कहा कि ये अब तक का बेस्ट इवेंट था।” 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें